मांगरोल गांव में युवक ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस ने दर्ज किया मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2080158

मांगरोल गांव में युवक ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Dholpur news: मनियां थाना क्षेत्र के मांगरोल गांव में एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक के आत्महत्या कर लिए जाने के बाद परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे.जहां डॉक्टर ने मृतक के शव को मोर्चरी में रखवा कर पुलिस को सूचना दे दी.

युवके ने फांसी लगाकर दी जान

Dholpur news: मनियां थाना क्षेत्र के मांगरोल गांव में एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक के आत्महत्या कर लिए जाने के बाद परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. जहां ड्यूटी डॉक्टर द्वारा युवक को मृत घोषित किए जाने के बाद पुलिस को सूचना देकर शव मोर्चरी में रखवा दिया गया.

15 से 20 दिनों से घर ही था 
मृतक युवक पवन (35) पुत्र नत्थी के शव को अस्पताल लेकर पहुंचे परिजनों ने बताया कि युवक ड्राइवरी का काम करता था. जो पिछले करीब 15 से 20 दिनों से घर पर ही था. उन्होंने बताया कि गृह क्लेश के चलते युवक बिना किसी को कुछ बताएं अपने कमरे में चला गया. जहां उसने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों को जब युवक द्वारा फांसी लगाने की जानकारी मिली. तभी ग्रामीणों की मदद से युवक को जिला अस्पताल लाया गया.जहां डॉक्टर ने मृतक के शव को मोर्चरी में रखवा कर पुलिस को सूचना दे दी.

तहरीर पर मर्ग दर्ज
युवक के शव का पोस्टमार्टम करने पहुंचे हेड कांस्टेबल चंद्रभान सिंह ने बताया कि परिजनों द्वारा दी गई तहरीर पर मर्ग दर्ज की गई है. जिसके बाद मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस ने मामला दर्ज किया 
आपतको बता दें की राजस्थान के धौलपुर में मनियां थाना क्षेत्र में एक युवक ने फांसी लगाकर अत्महत्या कर ली.जिसके बाद घर में मातम का माहौस हो गया. जानकारी के मुताबिक मृतक युवक पवन ने कमरे में फांसी लगा लिया. परिजनों ने जब इसकी जानकारी मिली तो युवक को जिला अस्पताल ले गए , जिसके बाद उसे मृत्य घोषित कर दिया गया. शव का पोस्टमार्टम के पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. 

यह भी पढ़ें:75 वें गणतंत्र दिवस पर अविनाश गहलोत ने किया ध्वजारोहण, ली परेड की सलामी

Trending news