जोधपुर: हादसे में जले ट्रक से डोडा पोस्त बरामद, पुलिस ने शुरू की छानबीन

पूरा मामला देर रात का है जब रात करीब 11 बजे ट्रक और ट्रेलर की टक्कर से ट्रक में भयानक आग लग गई. हादसा इतना जोरदार था की ट्रक चालक की ट्रक में ही जलकर मौत हो गई. 

जोधपुर: हादसे में जले ट्रक से डोडा पोस्त बरामद, पुलिस ने शुरू की छानबीन
ट्रेलर का ड्राइवर और खलासी बुरी तरह झुलस गए हैं,

जोधपुर: देचू पुलिस थाना क्षेत्र के बावकान-सेतरावा तिराहे पर शनिवार की रात ट्रेलर और ट्रक में भिड़न्त के बाद आग लग गई. इस हादसे में ट्रक के ड्राइवर की जलकर मौत हो गई. जबकि ट्रेलर का ड्राइवर और खलासी बुरी तरह झुलस गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल शुरू की. मामले में पुलिस को ट्रक से धनिया पाउडर के पैकेट के नीचे डोडा पोस्त मिला है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, पूरा मामला देर रात का है जब रात करीब 11 बजे ट्रक और ट्रेलर की टक्कर से ट्रक में भयानक आग लग गई. हादसा इतना जोरदार था की ट्रक चालक की ट्रक में ही जलकर मौत हो गई. वहीं, ट्रेलर के चालक और खलासी हादसे में गंभीर रुप से घायल हो गए जिन्हें लोगों की मदद से अस्पताल पंहुचाया गया. पुलिस को हादसे की जानकारी दी गई जिसपर देचू थाना पुलिस मौके पर पंहुची और घटनास्थल का जायजा लिया.

वहीं, पुलिस ने जले ट्रक को खंगाला तो उससे डोडा पोस्त बरामद किया गया. पुलिस का कहना है की इस डोडा पोस्त को धनिया पाउडर के नीचे छिपा कर रखा गया था. वहीं, डोडा पोस्त मिलने के बाद ट्रक से तस्करी की जा रही थी, इसकी संभावना भी गहराने लगी है

ट्रक में आग की सूचना पर स्थानिय दमकल को मौके पर बुलाया गया जिसने आनन फानन में कार्रवाई करते हुए आग पर काबू पाया. पुलिस का कहना है की हादसा किन कारणों से हुआ इसकी जांच की जा रही है साथ ही ट्रक ड्राइवर की अभी तक पहचान नहीं पाई है. जिसकी पहचान की जा रही है. थानाधिकारी हनुमान विश्नोई का कहना है की मामले की जांच की जा रही है जिससे कुछ और खुलासे हो सकते हैं.