रात को Ahemdabad से Dungarpur लौटा प्रेमी जोड़ा, सुबह दोनों की मिली लाश

दोनों प्रेमी जोड़े एक-दूसरे के बंधन में बंधकर जिंदगी बसाना चाहते थे लेकिन अंजली के घरवालों को ये रिश्ता मंजूर नहीं था.

रात को Ahemdabad से Dungarpur लौटा प्रेमी जोड़ा, सुबह दोनों की मिली लाश
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Dungarpur: जिले के बटका फला गांव (Batka Falla Village) में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक घर से प्रेमी-प्रेमिका की लाश मिली. प्रेमी-प्रेमिका की पहचान बटका फलां निवासी दीपक और इन्द्रखेत निवासी अंजली के तौर पर हुई.

यह भी पढ़ें- पपला गुर्जर की जिंदगी में Entry करना चाहती है GF जिया, शादी की बात करने पिता पहुंचे Jail

दोनों प्रेमी जोड़े एक-दूसरे के बंधन में बंधकर जिंदगी बसाना चाहते थे लेकिन अंजली के घरवालों को ये रिश्ता मंजूर नहीं था. अंजली के परिजन उनका रिश्ता कहीं और तय करने में लगे थे. अंजली को अपने प्रेमी के अलावा दूसरी जगह शादी मंजूर नहीं थी. आखिरकार दोनों ने एक साथ फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

यह भी पढ़ें- दृष्टिबाधित भाई-बहन को कंडक्टर ने Bus से उतारा, कहा- सरकारी नियम है

 

अहमदाबाद से लौटा था प्रेमी जोड़ा
बटका फलां निवासी दीपक और इन्द्रखेत निवासी अंजली का लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद (Ahemdabad) में पिछले एक साल से साथ रहकर मजदूरी कर रहे थे. एक दिन पहले ही प्रेमी जोड़ा अहमदाबाद से लौटा था. जैसे ही अंजली को खबर लगी कि उनके परिजन उसकी शादी कहीं और करना चाहते हैं. प्रेमी के साथ परिवार वालों को रिश्ता मंजूर नहीं है. दोनों फौरन अहमदाबाद से डूंगरपुर लौट गए. अंजली ने प्रेमी दीपक के घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया. 

सुसाइड की खबर लगने के बाद सदर सीआई चांदमल सिंगारिया पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. दोनों शव घर में लटके हुए मिले. पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी है.

Reporter- SUJIT KUMAR NIRANJAN