Aspur: घर के मेन गेट पर कुंडली मारकर बैठा 8 फीट लंबा अजगर, दहशत में आए लोग, रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1368291

Aspur: घर के मेन गेट पर कुंडली मारकर बैठा 8 फीट लंबा अजगर, दहशत में आए लोग, रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ा

Aspur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की गणेशपुर पंचायत के टाटिया गांव में बीती रात एक घर के मेन गेट पर एक अजगर के आ जाने से हड़कंप मच गया.

8 फीट लंबा अजगर

Aspur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की गणेशपुर पंचायत के टाटिया गांव में बीती रात एक घर के मेन गेट पर एक अजगर के आ जाने से हड़कंप मच गया. अजगर मेन गेट बैठ गया ऐसे में घर वालों का न तो अंदर जाना बन रहा था और न ही बाहर जाना. स्नेक केचर की मदद से ग्रामीणों ने अजगर को रेस्क्यू कर वन क्षेत्र में सुरक्षित मुक्त किया. 

मामले के अनुसार डूंगरपुर जिले की गणेशपुर पंचायत के टाटिया गांव निवासी दलजी पाटीदार कल रात को किसी काम से अपने घर से बाहर निकल रहे थे. इस दौरान जैसे ही वे घर के बाहर निकले तो देखा की एक बड़ा-सा अजगर उनके घर के मेन गेट पर कुंडली मारकर बैठा हुआ है. वहीं इस मौके पर परिवार की स्थिति ऐसी हो गई कि परिवार के लोग न तो घर के बाहर जा सकते थे ना कोई अंदर आ सकता था, जिससे घर में हड़कंप मच गया. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान कांग्रेस में खुलेआम बगावत, आलाकमान को अनसुना कर, मंत्री शांति धारीवाल के घर पर विधायकों की बैठक

दलजी पाटीदार के परिवार के लोगों ने आस-पास के लोगों को बुलाकर अवगत कराया, जिस पर आस-पास के लोग भी दलजी पाटीदार के घर के पास पहुंचे लेकिन अजगर को मेन गेट पर देखकर लोग भी घबरा गए. हालांकि लोगों ने अपने स्तर पर मेन गेट पर कुंडली मारकर बैठे अजगर को निकालने के बहुत प्रयास किए लेकिन अजगर टस से मस नहीं हुआ. ऐसे में लोगों ने गांव के स्नेक कैचर कैलाश जोशी को मामले की सूचना दी. 

सूचना पर कैलाश जोशी ने अपने पुत्र कपिल को उनके साथियों को अजगर को पकड़ने के लिए भेजा. इस दौरान कपिल जोशी और उनके साथियों ने कड़ी मशक्कत के साथ अजगर को मौके से रेस्क्यू किया, जिसके बाद दलजी पाटीदार और परिवार के लोगों ने राहत की सांस ली. युवाओं की टीम ने अजगर को रेस्क्यू करने के बाद अजगर को वन क्षेत्र में सुरक्षित मुक्त कर दिया.

Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

Rajasthan Crisis Live : राजस्थान कांग्रेस के 92 MLA का इस्तीफा, आलाकमान ने अशोक गहलोत और सचिन पायलट को बुलाया दिल्ली, देखिए पल पल की अपडेट

CUET PG Result 2022: आज शाम तक जारी होगा सीयूईटी पीजी का रिजल्ट, cuet.nta.nic.in पर करें चेक

क्या तय हो चुका है राजस्थान के मुख्यमंत्री का नाम ? विरोध कर रहे विधायकों पर AICC की नजर

राजस्थान में जारी सियासी घमासान पर बीजेपी का तंज-'कोई लाख करे चतुराई कर्म का लेख मिटे ना रे भाई'

Rajasthan Politics : राजस्थान में हाई पॉलिटिकल ड्रामा जारी, अशोक गहलोत समर्थक विधायकों के बागी तेवर से बिगड़ रही सचिन पायलट की बात

Trending news