लड़की को लेकर पहुंचे होटल, साथ में पी शराब और फिर हो गया ये खेल
Advertisement

लड़की को लेकर पहुंचे होटल, साथ में पी शराब और फिर हो गया ये खेल

डूंगरपुर जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने शादी के लिए लड़की दिखाने के बहाने हजारों रुपए की ठगी के 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों ने पीड़ित से लड़की दिखाने के बहाने 70 हजार रुपए की ठगी की थी.

लड़की दिखाने के बहाने हजारों रुपए की ठगी

Dungarpur: डूंगरपुर जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने शादी के लिए लड़की दिखाने के बहाने हजारों रुपए की ठगी के 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों ने पीड़ित से लड़की दिखाने के बहाने 70 हजार रुपए की ठगी की थी. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाने के थानाधिकारी दिलीप दान चारण ने बताया कि रमेश मेघवाल निवासी तवाब फला मेघवालो का वास थाना रामसिन जालोर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. रमेश ने बताया था कि वह अपने जीजा के घर गुजरात गया था, जहा आरोपी अनिल कुमार पुत्र हाज़ा कोटेड निवासी लांबा भाटडा चुंडावाड़ा ओर विजयपाल पुत्र हुका कटारा निवासी मांडवा उपला ने उसे शादी के लिए लड़की दिखाने की बात कही. इसके बाद आरोपियों ने एक लड़की का फोटो उसे भेजा. 

लड़की से मिलाने के लिए उसे डूंगरपुर लेकर आए, यहा एक होटल में रुके. आरोपियों के साथ मिलकर शराब पी, इसके आरोपियों ने शादी के नाम पर डेढ़ लाख रुपए मांगे. एडवांस के तौर पर 70 हजार रुपए ऑनलाइन ट्रांसफर किए. इसके बाद आरोपी शादी के लिए लड़की दिखाए बिना ही भाग गए थे. ठगी के बाद पीड़ित रमेश मेघवाल ने कोतवाली थाने में केस दर्ज करवाया था.

सीआई दिलीपदान ने बताया कि मामले में जांच करते हुए आरोपी अनिल कोटेड, विजयपाल कटारा को हिरासत में लेकर पूछताछ की. आरोपियों ने शादी के नाम पर 70 हजार रुपए की ठगी करना कबूल कर लिया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही हैं. 
Report- Akhilesh Sharma
यह भी पढ़ें- माली-मौर्य और सैनी आरक्षण: राजस्थान में आरक्षण की मांग तेज, भरतपुर में नेशनल हाइवे 21 को किया जाम 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

Trending news