प्रेमी के दोस्त ने प्रेमिका के दो भाइयों का किया अपहरण, गिरफ्तारी के बाद ऐसे खुला राज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1285099

प्रेमी के दोस्त ने प्रेमिका के दो भाइयों का किया अपहरण, गिरफ्तारी के बाद ऐसे खुला राज

डूंगरपुर जिले की कुआ थाना पुलिस ने प्रेमिका के दो भाइयों के अपहरण के मामले में फरार चल रहे प्रेमी के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है.

गिरफ्तारी के बाद ऐसे खुला राज

Chaurasi: डूंगरपुर जिले की कुआ थाना पुलिस ने प्रेमिका के दो भाइयों के अपहरण के मामले में फरार चल रहे प्रेमी के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी करीब दो माह से फरार चल रहा था. इधर, मामले में पुलिस प्रेमिका के प्रेमी की पहले ही गिरफ्तारी कर चुकी हैं. डूंगरपुर जिले के कुआ थाने के थानाधिकारी गोपालनाथ ने बताया कि 6 जून 2022 को बिछीवाडा थाना क्षेत्र के साबली फला खाखुराव निवासी कल्पेश पिता रणछोड़ डामोर ने अपने दोस्त मेहुल के साथ शराब पी. 

यह भी पढे़ं- चौरासी में शिक्षा के मंदिर में महफूज नहीं बच्चे, वागवा स्कूल का भवन हो गया जर्जर

फिर इसके बाद मेहुल और कल्पेश डामोर शराब के नशे में मेहुल की प्रेमिका को लाने के लिए कुआ थाना क्षेत्र के धनगांव गए थे. जहां पर प्रेमिका के नहीं मिलने पर मेहुल और कल्पेश ने मेहुल की प्रेमिका के दो छोटे भाईयों का अपहरण कर लिया था. वहीं गांव से दूर ले जाने के बाद दोनों भाईयों को गाडी से फेककर फरार हो गए थे. 

कुआ थाने के थानाधिकारी गोपालनाथ ने बताया कि पीड़ितों की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की थी. इस दौरान पुलिस ने आरोपी मेहुल को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन मेहुल का दोस्त कल्पेश डामोर फरार चल रहा था, जिसकी भी पुलिस तलाश कर रही थी. 

इधर मुखबिर के जरिए कल्पेश डामोर के सीमलवाडा में होने की सुचना मिली, जिस पर कुआ थानाधिकारी गोपालनाथ, हैड कांस्टेबल रामलाल, कांस्टेबल इन्द्रजीत सिंह और जीवराम सीमलवाडा पहुंचे. इस दौरान पुलिस ने आरोपी कल्पेश डामोर को गिरफ्तार किया. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Reporter: Akhilesh Sharma

इस मॉडल को पसंद है अपने पसीने की दुर्गंध, नहीं हटाती है अंडर.... के बाल और फिर...

Trending news