इस मॉडल को पसंद है अपने पसीने की दुर्गंध, नहीं हटाती है अंडर.... के बाल और फिर...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1269629

इस मॉडल को पसंद है अपने पसीने की दुर्गंध, नहीं हटाती है अंडर.... के बाल और फिर...

फेनेला फॉक्स (Fenella Fox) नाम की 28 साल की महिला पेशे से मॉडल है और उसकी पसंद अजीबोगरीब है क्योंकि महिला का परफ्यूम या डियो से दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं है. 

इस मॉडल को पसंद है अपने पसीने की दुर्गंध

Messy Lifestyle: हमें बचपन से ही स्वच्छता से जुड़ी बुनियादी बातें सिखाई जाती हैं, रोजाना नहाना और अपने शरीर की देखभाल करना स्कूल से लेकर घर तक बताया और समझाया जाता है और इसके साथ ही हमने अभी तक पसीने की गंध को मुंह से 'बदबू' का नाम ही सुना होगा, लेकिन एक फीमेल मॉडल के लिए यह खुशबू से कम नहीं. 

सुनने में थोड़ी अजीब है, लेकिन ये सच है. ब्रिटेन की मॉडल को अपने पसीने की दुर्गंध पसंद है. इतना ही नहीं वो इसके लिए किसी भी तरह का परफ्यूम या डिओ का भी इस्तेमाल नहीं करती हैं. वहीं मॉडल ने पांच साल पहले अपने अंडरआर्म्स के बालों को भी नहीं हटाने का फैसला किया था. मॉडल का कहना है कि उन्हें अपने पसीने की गंध से प्यार हो गया है.जानकर आपको हैरानी होगी लेकिन ये सच है.

यह भी पढ़ें- Gold Silver Price Update: तीन दिन बाद सोना और चांदी कीमतों में आई तेजी

फेनेला फॉक्स (Fenella Fox) नाम की 28 साल की महिला पेशे से मॉडल है. उसकी पसंद अजीबोगरीब है क्योंकि महिला का परफ्यूम या डियो से दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं है. ब्रिटेन में इस वक्त बेतहाशा गर्मी पड़ रही है लेकिन फेनेला के लिए ज़रूरी चीजों की लिस्ट में अब भी कोई सुगंधित प्रोडक्ट शामिल नहीं है, जो पसीने की दुर्गंध को दूर करने वाला हो.

मॉडल फेनेला फॉक्स को पसंद है अपने शरीर की बदबू  
मीडिया से बात करते हुए मॉडल ने कहा कि 'मुझे अपने शरीर की नैचुरल स्मेल पसंद है और शायद ही कभी-कभी डियोड्रेंट लगाती हूं. ये जानकर आपको आश्चर्य होगा क्योंकि बचपन से ही रोजाना नहाना और अपने शरीर का ध्यान रखने के बारे में हमें सिखाया जाता है, लेकिन बड़े होने के बाद लड़के या फिर लड़की अपनी लाइफस्टाइल खुद तय करते हैं. इन्हीं में से एक हैं, ब्रिटेन के वॉर्सेस्टर की रहने वालीं 28 साल की मॉडल फेनेला फॉक्स, जिनको अपने पसीने की दुर्गंध से बेहद प्यार है. इसके लिए वो भयंकर गर्मी में भी पसीने की बदबू को दूर करने के लिए कोई भी खूशबू वाला प्रोडक्ट को यूज नहीं करती हैं.

मॉडल को अपने पसीने की 'बदबू' से है प्यार
पसीने से लथपथ ओनली फैंस मॉडल अपने शरीर के पसीने से आने वाली गंध से प्यार करती हैं, फेनेला किसी भी तरह के डिओडोरेंट को यूज नहीं करती, यहां तक की वो इसके लिए शॉवर लेना भी छोड़ देती हैं. वहीं अपने अंडरआर्म्स के बालों को भी रिमूव नहीं करती हैं.

अपने बदबू को स्मेल करने के लिए डिओडोरेंट और परफ्यूम लगाना किया बंद
टिकटॉक पर उनके 1 लाख 65 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स है, जिनके साथ वो अपना एक्सपीरियंस शेयर करती हैं. फेनेला फॉक्स के मुताबिक उन्होंने लगभग पांच साल पहले शरीब में खुशबू के लिए किसी भी तरह के प्रोडक्ट का इस्तेमाल करने बंद कर दिया था.

शरीर की दुर्गंध से बेहतर कुछ नहीं
मॉडल ने बताया कि उनको अब परफ्यूम की सुगंध पसंद नहीं है. उनके लिए शरीर की गंध से बेहतर कुछ भी नहीं है. फेनेला ने कहा कि उसके अंडरआर्म्स उनके फैंस को उत्साहित करते हैं. फेनेला फॉक्स ने ओनली फैन पर सिर्फ दो सालों में 2 करोड़ 88 लाख भारतीय रुपए से अधिक कमा लिया है. फेनेला इससे जुड़ी वीडियोज और फोटोज टिकटॉक पर भी अपलोड करती हैं.

अपनी नेचुरल गंध को अपनाए लोग
मॉडल बताती हैं कि उन्हें अपने शरीर की नेचुरल गंद से प्यार है. मॉडल का कहना है कि हमारा खान-पान और लाइफ स्टाइल हमारे स्वाभाविक रूप से गंध में एक बड़ी भूमिका निभाती है. उनका कहना है कि काश ज्यादा लोग अप्राकृतिक सुगंध के साथ इसे छिपाने के बजाय अपनी प्राकृतिक गंध को गले लगाना सीखे.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news