Dungarpur : SDM को कमरे में बंद करने वाले MLA पर राजकार्य में बाधा का केस दर्ज
Advertisement

Dungarpur : SDM को कमरे में बंद करने वाले MLA पर राजकार्य में बाधा का केस दर्ज

विधायक गणेश घोघरा के साथ आए लोगों ने एसडीएम समेत सभी सरकारी विभागीय अधिकारियों और कर्मचारियों को पंचायत भवन में बंद कर दिया था.

Dungarpur : SDM को कमरे में बंद करने वाले MLA पर राजकार्य में बाधा का केस दर्ज

Dungarpur : राजस्थान के डूंगरपुर जिले में पट्टे आवंटन को लेकर एसडीएम समेत सरकारी विभागीय अधिकारियों और कर्मचारियों को पंचायत भवन में बंद करने के मामले में यूथ कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष और विधायक गणेश घोघरा समेत 50 से ज्यादा लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है. तहसीलदार डूंगरपुर की तरफ से सदर थाने में मामला दर्ज करवाया गया है. जिसमें विधायक पर एसडीएम समेत अधिकारियों को बंद कर गैर कानूनी तरीके से दबाव बनाने के आरोप लगाए गए है.

जानकारी के मुताबिक डूंगरपुर तहसीलदार संजय सरपोटा की और से सदर थाने में दर्ज  रिपोर्ट में बताया गया है कि सुरपुर पंचायत में कल मंगलवार को प्रशासन गांवों के संग फॉलोअप शिविर चल रहा था. विधायक गणेश घोघरा समेत 50 से ज्यादा लोग आए. विधायक गणेश घोघरा ने गैर कानूनी तरीके से पंचायत के लोगों को कृषि भूमि का आवंटन और पट्टे देने के लिए दबाव बनाया. कानूनी रूप से ऐसा करने से मना कर दिया गया.

इस पर विधायक गणेश घोघरा के साथ आए लोगों ने एसडीएम समेत सभी सरकारी विभागीय अधिकारियों और कर्मचारियों को पंचायत भवन में बंद कर दिया. पंचायत भवन पर तालाबंदी कर जबरन कृषि और सरकारी जमीन को आवंटित करने के लिए दबाव बनाया. वही 2 घंटे तक सभी अधिकारी और कार्मिक पंचायत भवन में बंधक रहे.एडीएम राजीव द्विवेदी के आने और समझाइश के बाद भवन का ताला खोला गया. 

विधायक समेत उनके साथ आए लोगों ने एसडीएम समेत अधिकारियों को बंद कर राजकार्य में बाधा पहुंचाई. मामले में सदर थाना ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं विधायक गणेश घोघरा ने एसडीएम पर लोगों को पट्टे आवंटित करने में अवैध वसूली के लिए आनाकानी करने और परेशान करने के आरोप लगाकर करीब 2 घंटो तक एसडीएम समेत अधिकारियों को पंचायत भवन में बंद कर दिया था. मामले में एडीएम राजीव द्विवेदी की ओर से 30 जून तक पट्टे आवंटित करने के आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ था.

रिपोर्टर- अखिलेश शर्मा

ये भी पढ़ें : Jaipal Punia murder case : हनुमान बेनीवाल की चेतावनी का दिखा असर, महेंद्र चौधरी के भाई समेत 5 गिरफ्तार

Trending news