Dungarpur News: चॉकलेट का लालच देकर 6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, रोती हुई मां पहुंची थाने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2122729

Dungarpur News: चॉकलेट का लालच देकर 6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, रोती हुई मां पहुंची थाने

Chaurasi, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर में एक हैरान कर देना वाला मामला सामने आया है, यहां एक युवक ने 6 साल की मासूम के साथ दरिंदगी की. इस मामले में पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. 

Dungarpur News: चॉकलेट का लालच देकर 6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, रोती हुई मां पहुंची थाने

Chaurasi, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के धंबोला थाना क्षेत्र में एक 6 साल की मासूम के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. आरोपी पड़ोसी चॉकलेट देने का लालच देकर उसे घर में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. 

आरोपी ने नाबालिग को डराया धमकाया. वहीं, नाबालिग पीड़िता ने अपने घर जाकर मां को पूरी बात बताई, जिस पर नाबालिग पीड़िता की मां ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. 

नाबालिग की मां ने पुलिस को बताया कि उसके पति गुजरात में मजदूरी करते है. उसके 1 बेटा और 3 बेटियां है. 19 फरवरी को वह खेतों पर काम करने गई और करीब 12 बजे वह वापस घर आई. उस समय 6 साल की एक बेटी घर पर नहीं थी, जबकि बेटा और 2 बेटियां घर पर खेल रहे थे. 

वहीं, कुछ देर बाद बेटी रोती हुई घर आई. उसे बैठाकर पूछा तो उसने पूरी घटना बताई. 6 साल की मासूम को आरोपी ने अपनी दुकान पर बुलाकर चॉकलेट देने का लालच दिया. 

इसके बाद आरोपी उसे घर के अंदर ले गया, जहां आरोपी ने उसके कपड़े उतारकर दुष्कर्म का प्रयास किया. मासूम के चिल्लाने पर उसने दूसरी चॉकलेट देकर उसे डराया धमकाया और भगा दिया. इस पर महिला ने पूरी घटना अपने पति को बताई. वहीं, महिला अपनी मासूम बेटी को लेकर थाने पहुंची और पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. वहीं, आज आरोपी हीरा डामोर को गिरफ्तार कर लिया है, जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है. 

पढ़िए राजस्थान क्राइम की एक और खबर 
Sikar News: रेप मामले में आरोपी गिरफ्तार, 8 महीने से चल रहा था फरार 

Sikar News: सीकर के लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस ने फरार आरोपियों के खिलाफ ठोस कार्रवाई करते हुए बलात्कार के मामले में 8 माह से फरार इनामी आरोपी को गिरफ्तार किया है.

लक्ष्मणगढ़ थाना अधिकारी पुष्पेंद्र झाझडिया ने बताया कि 22 जून 2023 को परिवादिया ने लक्ष्मणगढ़ थाने में फतेहपुर के बीबीपुर बड़ा गांव निवासी लक्ष्मीकांत के खिलाफ डरा-धमकाकर बलात्कार करने का मामला दर्ज करवाया था. उक्त आरोपी आठ माह से फरार चल रहा था, जिस पर इनामी घोषित कर रखा था, जिससे लक्ष्मणगढ़ थाने के हेड कांस्टेबल विक्रम सिंह व कांस्टेबल अनिल कुमार के सहयोग से गिरफ्तार किया गया है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan: आसाराम की तबियत हुई नासाज, देर रात जोधपुर AIIMS में कराया भर्ती

यह भी पढ़ेंः खेल परिषद और RCA के बीच MOU खत्म, RCA भंग करके ऐड हॉक कमेटी बनाने की तैयारी

Trending news