Dungarpur News: व्यापार में लॉस व कर्ज के चलते व्यापारी ने दी जान, बंद पड़ी फैक्ट्री में लटका मिला शव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2252085

Dungarpur News: व्यापार में लॉस व कर्ज के चलते व्यापारी ने दी जान, बंद पड़ी फैक्ट्री में लटका मिला शव

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के टामटिया गांव में एक व्यापारी ने व्यापार में लॉस व कर्ज के चलते अपनी बंद पड़ी फेक्ट्री में फांसी के फंदे से लटक कर जान दे दी. पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव को परिजनों को सौंप दिया है. 

 

Dungarpur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: डूंगरपुर जिले के वरदा थाना क्षेत्र के टामटिया गांव में एक व्यापारी ने अपनी बंद पड़ी फेक्ट्री में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. व्यापार में लॉस व कर्ज से व्यापारी परेशान था. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. साथ ही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

बंद पड़ी पॉपकोन फेक्ट्री में मिला शव 
डूंगरपुर जिले के वरदा थानाधिकारी रघुवीर सिंह ने बताया कि टामटिया निवासी 45 वर्षीय घनश्याम पुत्र रूपलाल सोनी ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में बताया है कि कल रात को उसने अपने भाई 44 वर्षीय अशोक सोनी को फोन किया, लेकिन उसने फोन अटेंड नहीं किया. वहीं घर वालों ने भी उसे फोन किया, लेकिन उनका फोन भी अशोक ने नहीं उठाया. अशोक के बेटे ने बताया कि उसके पिता कभी-कभी अपनी बंद पड़ी फेक्ट्री की ओर जाया करते है, जिस पर परिवार के लोग टामटिया के पास बंद पड़ी पॉपकोन फेक्ट्री पर पहुंचे, जहां अशोक का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ था. 

व्यापार में लॉस होने से फैक्ट्री हो गई थी बंद 
वहीं, परिजनों ने शव उतारकर मामले की जानकारी पुलिस को दी थी. पुलिस ने शव को सागवाडा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया था. वहीं आज परिजन व पुलिस मोर्चरी पहुंचे. परिजनों ने बताया कि व्यापार में लॉस होने से अशोक की पॉपकॉर्न फैक्ट्री बंद हो गई थी. उसने रिश्तेदारों से पैसा उधार भी ले रखा था. व्यापार में लॉस व कर्जे के चलते परेशान होकर अशोक ने आत्महत्या कर ली. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया. वहीं, मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan News: राजस्थान में जल्द लागू होगी नई तबादला नीति, जानें क्या कुछ होगा खास?

Disclaimer: जीवन अनमोल है. जी भरकर जिएं. इसका पूरी तरह सम्‍मान करें. हर पल का आनंद लें. किसी बात-विषय-घटना के कारण व्‍यथित हों तो जीवन से हार मारने की कोई जरूरत नहीं. अच्‍छे और बुरे दौर आते-जाते रहते हैं. लेकिन कभी जब किसी कारण गहन हताशा, निराशा, डिप्रेशन महसूस करें तो सरकार द्वारा प्रदत्‍त हेल्‍पलाइन नंबर 9152987821 पर संपर्क करें.

Trending news