Video: घर के बाहर डांस करने निकली थी दो बहुएं, कुत्तों ने दौड़ाया, लोग बोले- मजा आ गया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2273216

Video: घर के बाहर डांस करने निकली थी दो बहुएं, कुत्तों ने दौड़ाया, लोग बोले- मजा आ गया

Viral Video: वीडियो में आप देख सकते हैं कि राजस्थान की दो सुंदर बहुएं बन-ठन कर तैयार होती हैं. आंखों में चश्मा और ढेर सारे स्टाइल के साथ दोनों घर के गेट से बाहर निकलती हैं. जैसे ही दोनों पहला स्टेप करती हैं, वैसे ही मोहल्ले के कुत्तों की भौंकने की आवाज आती है. इसके बाद तो दोनों डरकर उल्टे पैंरों भागती हैं. उन दोनों की डर के मारे हालत खराब हो जाती है. 

viral video

Viral Video: वैसे तो इंटरनेट पर हर रोज लाखों फोटोज-वीडियोज वायरल होते हैं लेकिन कुछ ऐसे होते हैं, जिन्हें भूलना मुश्किल होता है. डांस वीडियोज जमकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं लेकिन कॉमेडी के वीडियोज की बात ही अलग होती है. राजस्थान के फनी वीडियोज की बात ही अलग होती है.

राजस्थान से जुड़े तमाम तरह के वीडियोज भी इंटरनेट पर धमाल मचाए रहते हैं. राजस्थानियों में टैलेंट कूट-कूट कर भरा है. कुछ ऐसा ही वीडियो आज आपके लिए लेकर आए हैं, जिसमें घर से बाहर डांस करने पहुंची दो बहुओं को मोहल्ले के कुत्तों ने ऐसा दौड़ाया कि देखने वालों का हंस-हंस कर हाल बेहाल हो रहा है. 

आज के वायरल वीडियो का नजारा देखकर आपकी हालत हंसते-हंसते खराब हो जाएगी. रील बनाने के लिए सजी-धजी बहुओं का कुत्तों ने जो हाल किया है, वह लोगों को हंसा-हंसा कर परेशान कर रहा है. यह वीडियो जो कोई भी देख रहा है, उसकी हंसी छूटी जा रही है. 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि राजस्थान की दो सुंदर बहुएं बन-ठन कर तैयार होती हैं. आंखों में चश्मा और ढेर सारे स्टाइल के साथ दोनों घर के गेट से बाहर निकलती हैं. जैसे ही दोनों पहला स्टेप करती हैं, वैसे ही मोहल्ले के कुत्तों की भौंकने की आवाज आती है. इसके बाद तो दोनों डरकर उल्टे पैंरों भागती हैं. उन दोनों की डर के मारे हालत खराब हो जाती हैं. 

वहीं, दोनों का यह हाल देखकर इनके सोशल मीडिया फैंस भी हंस-हंस कर बेहाल हो रहे हैं. इस वीडियो को 23,937 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट करने वालों की कोई कमी नहीं है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है- भाभीजी मजा आ गया. 

इस वीडियो को radioactiveblossom नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वह खुद को राजस्थान की बेटी लिखती हैं. इंस्टाग्राम पर इन्हें 1.5 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

 

Trending news