Rajasthan Crime: जिसकी कलाई पर बांधी राखी, प्रेमी संग मिल बहन ने उसी भाई पर पेट्रोल डाल लगा दी आग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2409047

Rajasthan Crime: जिसकी कलाई पर बांधी राखी, प्रेमी संग मिल बहन ने उसी भाई पर पेट्रोल डाल लगा दी आग

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में अवैध प्रेम संबंधों का पता चलने पर भाई ने बहन को डांट फटकार लगाई, तो बहन ने प्रेमी संग मिलकर अपने भाई को जिंदा जला दिया. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही एक नाबालिग को डिटेन किया है.

Dungarpur News Zee Rajasthan

 Rajasthan News: डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने तलैया फला दरियापाडा गांव में घर में अधजले मिले शव के मामले का आज खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक की बहन और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है. वहीं, वारदात में लिप्त एक नाबालिग को डिटेन कर लिया है. प्रेम संबंधों को लेकर भाई के टोकने से नाराज बहन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर 20 लीटर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया था.  

प्रेमी संग मिल बहन ने अपने ही भाई की हत्या की
डूंगरपुर एसपी मोनिका सेन ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 27 अगस्त को बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के तलैया दरियापाड़ा गांव में कावा गमेती का शव उसके ही पुराने घर में अधजला मिला था. वारदात के बाद पुलिस ने एफएसएल और डॉग स्क्वायड से जांच शुरू कर दी. पुलिस की ओर से की गई जांच में कई सुराग मिले. पुलिस ने मामले में मृतक कावा की बहन निर्मला उर्फ मंजुला पत्नी देवीलाल मीणा निवासी पुनरावाड़ा के साथ ही उसके प्रेमी लक्ष्मण गमेती को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही वारदात में लिप्त एक नाबालिग को भी डिटेन किया गया है. पूछताछ में आरोपियों ने हत्या की वारदात को कबूल कर लिया है. 

प्रेम संबंधों पर भाई ने लगाई थी डांट फटकार
एसपी मोनिका सेन ने बताया कि निर्मला उर्फ मंजुला के लक्ष्मण से प्रेम संबंध थे. इस बारे में निर्मला उर्फ मंजुला के पति देवीलाल ने अपने साले कावा को बताया. कावा ने अपनी बहन मंजुला को समझाया. इसके बाद भी प्रेमी लक्ष्मण मंजुला को मिलने उसके ससुराल जाता. वहीं, दोनों फोन पर बातें करते रहे. ये सारी बातें देवीलाल अपने साले कावा को बताता. इस पर कावा अपनी बहन को डांट फटकार लगाते हुए प्रेमी से बात नहीं करने के लिए दबाव बनाता. इससे नाराज होकर बहन ने अपने प्रेमी लक्ष्मण के साथ मिलकर भाई को मारने की साजिश रची. वारदात के दिन बहन अपने प्रेमी और नाबालिग के साथ भाई के घर पहुंची. भाई पुराने घर में अकेला सोया था. प्रेमी और बहन भाई को जलाने 20 लीटर पेट्रोल लेकर आए थे. दोनों ने सोए भाई पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी, जिससे सोया भाई जिंदा जल गया, लेकिन बहन को दया तक नहीं आई. 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news