Dungarpur Crime News: कलयुगी बेटे ने बेरहमी से पिता को उतारा मौत के घाट, पकड़े जाने के दर से घर में ही दिया गाड़
Advertisement

Dungarpur Crime News: कलयुगी बेटे ने बेरहमी से पिता को उतारा मौत के घाट, पकड़े जाने के दर से घर में ही दिया गाड़

Dungarpur Crime News: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के बलवाड़ा सामीतेड फला में एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी . वहीआरोपी बेटे को हिरासत में लेकर पुलिस उससे  फिलहाल पूछताछ कर रही है.

Dungarpur Crime News

Dungarpur Crime News: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के बलवाड़ा सामीतेड फला में एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी . साथ ही शव को घर के अंदर ही दफना दिया. पिता की हत्या का पता छोटे बेटे के अहमदाबाद से आने पर पता चला. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी. और फिर शव को मोर्चरी में रखवाया है. वहीआरोपी बेटे को हिरासत में लेकर पुलिस उससे  फिलहाल पूछताछ कर रही है.

मामले को लेकर डूंगरपुर जिले के डूंगरपुर डिप्टी राजकुमार राजोरा ने बताया की, बलवाडा सामीतेड निवासी प्रकाश ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. जिसमें बताया गया था की वह अपनी मां के साथ अहमदाबाद में रहता है. और उसके दो भाई गांव में अपने परिवार के साथ अलग रहते है.   जिसमें से एक भाई चुन्नीलाल और पिता राजेंग अलग घर में रहते है.

 18 मार्च के बाद से किसी ने राजेंग को नहीं देखा था, जिस पर उसके भाई पप्पू और दिनेश ने फोन पर इस बाक की जानकारी उसे और उसकी मां को दी. जिस पर चुन्नीलाल और उसकी मां गांव पहुंचे. और चुन्नीलाल से पिता के बारे में पूछा. जिस पर चुन्नीलाल ने बताया की, उसका पिता के साथ झगड़ा हो गया था, जिस पर उसने पिता की हत्या कर दी थी और उसे घर के अन्दर ही दफना दिया है. बेटे के मुंस से पिता की हत्या का सुन मां के हाथ पैर फूल गए. छोटे बेटे ने अपने आप को संभालते हुए पिता के मर्डर की सूचना  कोतवाली थाना पुलिस को दी. जिसपर मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. वही आरोपी चुन्नीलाल को हिरासत में लिया. इधर, पुलिस आरोपी से हत्या के कारणों की पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- Jaipur Fire: जयपुर अग्निकांड में 3 बच्चों सहित 5 लोग जिंदा जले, बिहार के मोतिहारी जिले से था परिवार

Trending news