डूंगरपुर: बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में शराब तस्करों की आपसी रंजिश में फायरिंग, राजू वांटेड गैंग ने दिया घटना को अंजाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1663678

डूंगरपुर: बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में शराब तस्करों की आपसी रंजिश में फायरिंग, राजू वांटेड गैंग ने दिया घटना को अंजाम

बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में एनएच 48 पर शिशोद के पास दो शराब तस्करों की आपसी रंजिश के चलते शुक्रवार रात को फायरिंग की घटना हुई. शराब तस्कर मान सिंह का चालक कार लेकर होटल के पार्किंग में खड़ा था. राजू वांटेड गैंग के बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर फरार हो गए.

डूंगरपुर: बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में शराब तस्करों की आपसी रंजिश में फायरिंग, राजू वांटेड गैंग ने दिया घटना को अंजाम

Dungarpur Crime News: जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में एनएच 48 पर शिशोद के पास दो शराब तस्करों की आपसी रंजिश के चलते शुक्रवार रात को फायरिंग की घटना हुई. शराब तस्कर मान सिंह का चालक कार लेकर होटल के पार्किंग में खड़ा था. राजू वांटेड गैंग के बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर फरार हो गए. इधर फायरिंग में मान सिंह का चालक बाल-बाल बच गया वही फायरिंग से कार के शीशे टूट गए. इधर फायरिंग की वारदात होटल के सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई है. पुलिस अब फायरिंग करने वाले बदमाशो की तलाश कर रही है. वहीं डूंगरपुर एसपी ने भी घटना स्थल का जायजा लिया.

शराब तस्करों की आपसी रंजिश में फायरिंग

डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थानाधिकारी ने बताया की खानमीन निवासी जितेंद्र की ओर से रिपोर्ट दर्ज करवाई गई . रिपोर्ट में बताया कि बीती रात जितेंद्र अपनी हेरियर कार लेकर नेशनल हाइवे 48 पर एक होटल की पार्किंग में बैठा था. जितेंद्र कार की सीट पीछे कर अंदर ही बैठा था. उसी समय एक स्विफ्ट कार में राजू वांटेड गैंग के गुर्गे आए. पास में ही कार खड़ी करते हुए फायरिंग शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें- बीएससी नर्सिंग परीक्षा में ब्लूटूथ से नकल करते पकड़े गए 2 कैंडिडेट्स, बाड़मेर में मामला दर्ज

कार में आए बदमाशों ने एक के बाद एक 2 फायर किए, जो ड्राइवर साइड के कांच तोड़ते हुए जितेंद्र के बिल्कुल नजदीक से होकर गुजरी लेकिन जितेंद्र सीट पीछे के बैठा होने से बाल बाल बच गया. फायरिंग के बाद कार में आए राजू वांटेड गैंग के गुर्गे हाइवे से होते हुए अचानक गायब हो गए. बताया जा रहा है कि जितेंद्र शराब तस्करी मानसिंह गैंग का ड्राइवर है. शराब तस्कर मानसिंह और राजू वांटेड गैंग के बीच शराब तस्करी को लेकर रंजिश चली आ रही है.

फायरिंग को टायर फटने की आवाज समझ दौड़े लोग

होटल के बाहर पार्किंग में फायरिंग की घटना हुई. जब फायरिंग हुई तो होटल संचालक और अंदर खाना खा रहे लोग फायर फटना समझ बैठे. इस पर लोग दौड़कर आए लेकिन बाहर आते ही फायरिंग देख चौंक गए थे. इधर फायरिंग की वारदात होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है. पुलिस ने फुटेज की कॉपी ली है जिसके आधार पर बिछीवाडा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश कर रही है.

Trending news