Dungarpur: गैस गोदाम से लैपटॉप और गाड़ी की बैट्री चोरी, घटना हुई सीसीटीवी में कैद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1438447

Dungarpur: गैस गोदाम से लैपटॉप और गाड़ी की बैट्री चोरी, घटना हुई सीसीटीवी में कैद

Chaurasi News: डूंगरपुर जिले के कुआ थाना क्षेत्र के दरियाटी गांव में चोरी ने एक गैस एजेंसी के गौदाम को अपना निशाना बनाया है. चोर गोदाम का ताला तोड़कर गोदाम में रखा एक लैपटॉप और एक गाड़ी की बैटरी चुराकर ले गए. 

Dungarpur: गैस गोदाम से लैपटॉप और गाड़ी की बैट्री चोरी, घटना हुई सीसीटीवी में कैद

Chaurasi, Dungarpur: डूंगरपुर जिले के कुआ थाना क्षेत्र के दरियाटी गांव में चोरी ने एक गैस एजेंसी के गौदाम को अपना निशाना बनाया है. चोर गोदाम का ताला तोड़कर गोदाम में रखा एक लैपटॉप और एक गाड़ी की बैटरी चुराकर ले गए. इधर, गैस गोदाम में लगे सीसीटीवी में चोर कैद हो गए हैं. पीड़ित गैस गोदाम मालिक की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- सब्जी बनाकर नहाने गया युवक बाथरूम से नहीं लौटा, दोस्त खिड़की से देख रह गया दंग

डूंगरपुर जिले के कुआ थाने के थानाधिकारी गोपाल नाथ ने बताया की दरियाटी निवासी सुभाष कलाल ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में सुभाष कलाल ने बताया है कि उसकी दरियाटी में एक गैस एजेंसी है. वहीं. खार रोड पर उसकी एजेंसी का गोदाम है. गैस एजेंसी पर मेनेजर और उनका भतीजा बैठता है. रोज शाम को 6 बजे वह आफिस बंद कर वापस घर पर आ जाता है. शुक्रवार को उसकी तबीयत खराब थी. जिससे आफिस बंद था. शाम को डिलेवरी मेन सप्लाई कर वापस आकर गाड़ी को गोदाम पर रखकर गोदाम बंद कर घर चले गए.

यह भी पढ़ें- पड़ोसी ने बड़ी बहन को खेत भेजा, फिर 5 साल की मासूम से किया रेप, मां खेत से लौटी तो..

शनिवार सुबह किरण और अन्य स्टॉप आफिस पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि आफिस के शटर का ताला टूटा हुआ था. ऑफिस का सामान बिखरा पड़ा था और टेबल पर रखा लैपटॉप गायब था. मेन गेट का दरवाजा खोला तो गार्ड रूम का ताला भी टूटा हुआ था और गार्ड रूम के बाहर खड़ी डिलीवरी वाहन की बैटरी निकाल कर चोर ले गए. इधर गोदाम में लगे सीसीटीवी में चोर कैद हो गए. गैस एजेंसी मालिक की सुचना पर कुआ थानाधिकारी गोपालनाथ, कांस्टेबल जीवराज, मोहनलाल डामोर मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. इधर पुलिस ने गैस एजेंसी मालिक की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है.

Reporter- Akhilesh Sharma

यह भी पढ़ें- 15 लाख की शराब और ट्रक छोड़कर भागे तस्कर, पुलिस ने 3 किलोमीटर पीछा करके पकड़ा

Trending news