Dungarpur: भेड़ बकरियों की आड़ में गुजरात ले जाई जा रही शराब जब्त, 2 तस्कर गिरफ्तार
Advertisement

Dungarpur: भेड़ बकरियों की आड़ में गुजरात ले जाई जा रही शराब जब्त, 2 तस्कर गिरफ्तार

Dungarpur News: डूंगरपुर के बिछीवाडा थाना पुलिस ने अवैध रूप से भेड-बकरियों की आड़ में गुजरात ले जाई जा रही शराब जब्त की. इस दौरान पिकअप चालक सहित दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. गुजरात चुनावों को शराब तस्करी की संभावना को देखते हुए राजस्थान बॉर्डर पर सख्ती बरती जा रही है.

पुलिस की गिरफ्त में शराब तस्कर

Dungarpur News: डूंगरपुर के बिछीवाडा थाना पुलिस ने अवैध रूप से शराब तस्करी के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने शराब से भरी एक पिकअप को जब्त किया है. पुलिस ने पिकअप से शराब के 24 कार्टन बरामद करते हुए पिकअप चालक सहित दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. बता दें की दोनों तस्कर पिकअप में भेड-बकरियों की आड़ में शराब तस्करी कर रहें थे. बिछीवाड़ा थाने के थानाधिकारी अनिल देवल ने बताया कि गुजरात चुनावों को शराब तस्करी की संभावना को देखते हुए राजस्थान बॉर्डर पर सख्ती बरती जा रही है, इसलिए सभी वाहनों की तलाशी ली जा रही है.

इसी के तहत बुधवार रात को एएसआई प्रभु लाल के नेतृत्व में उदयपुर की ओर से आ रही एक पिकअप को रुकवाकर तलाशी ली गई. इस दौरान पिकअप चालक पिकअप में भेड़ बकरियां होने की बात करते हुए, पुलिस को गुमराह करने लगा. लेकिन पुलिस को शक होने पर पिकअप से भेड़- बकरियो को उतारकर तलाशी ली गई तो, पिकअप में शराब की पेटियां भरी हुई मिली. ये देख पुलिस भी एक बार को चौंक गई.

जिसके बाद पुलिस ने पिकअप से शराब के कार्टन उतारे और पिकअप से राजस्थान निर्मित 24 कार्टून जब्त किये. जिसकी बाजार कीमत करीब 60 हजार रुपए बताई जा रही है. पिकअप में 8 बकरे, 2 बकरियां और 21 भेड़े भरी हुई थी, इनकी आड़ में ही शराब को गुजरात तस्करी कर ले जा रहे थे. पुलिस ने भेड़ बकरियों के साथ ही शराब को जब्त कर लिया है. वहीं शराब तस्करी के आरोप में ड्राइवर मदनलाल पुत्र रूपलाल मीणा निवासी मदनपुरा भींडर और कैलाशचंद पुत्र भगवानलाल खटीक निवासी भींडर को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Reporter - Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

गहलोत ने दिया बड़ा संकेत, OBC आरक्षण पर कल हो जाएगा फैसला, साथ ही कही ये बड़ी बात

Bharatpur News: नगर निगम में महापौर की बहन का प्रदर्शन, प्रशासन-पार्षद पर लगाए आरोप

पायलट के बढ़ते कद से जिनको दिक्कत, उनके इशारे पर धमकी दे रहे गुर्जर नेता बैंसला -मंत्री गुढ़ा

Trending news