डूंगरपुर: नाबालिग के दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार,पिछले डेढ़ साल से चल रहा था फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1705426

डूंगरपुर: नाबालिग के दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार,पिछले डेढ़ साल से चल रहा था फरार

डूंगरपुर न्यूज: नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पास से नाबालिग को भी दस्तयाब किया गया है. पिछले डेढ़ साल से आरोपी फरार चल रहा था.

डूंगरपुर: नाबालिग के दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार,पिछले डेढ़ साल से चल रहा था फरार

Sagwara, Dungarpur: डूंगरपुर जिले की वरदा थाना पुलिस ने नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं आरोपी के कब्जे से नाबालिग को भी पुलिस ने दस्तयाब किया है. आरोपी डेढ़ साल से नाबालिग के साथ अहमदाबाद में रह रहा था. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

7 दिसम्बर 2021 को पीड़िता की मां ने दी थी रिपोर्ट

डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा पुलिस उपाधीक्षक विक्रम सिंह ने बताया कि 7 दिसम्बर 2021 को थाना क्षेत्र निवासी एक नाबालिग की मां ने रिपोर्ट दी थी. रिपोर्ट में बताया था कि नालवाडा फला भागेला निवासी ईश्वर पुत्र लालू परमार उसकी नाबालिग बेटी का अपहरण करके ले गया है. वहीं ईश्वर ने उसकी बेटी को अपनी पत्नी बनाकर रखा हुआ है और उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है.

पुलिस टीम कर रही आरोपी से पूछताछ

पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और नाबालिग व आरोपी की तलाश शुरू की लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं लगा. इधर आखिरकर डेढ़ साल बाद पुलिस ने आरोपी ईश्वर को अहमदाबाद से गिरफ्तार किया. वहीं उसके कब्जे से पीड़िता को भी दस्तयाब किया. सागवाड़ा पुलिस उपाधीक्षक विक्रम सिंह ने बताया कि बार-बार दुष्कर्म करने से पीड़िता गर्भवती हो गई है. पीड़िता को पुलिस ने सीडब्ल्यूसी के समक्ष पेश किया जहां से उसे बालिका गृह में भेजा है. वहीं पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ेंः बाड़मेर:पत्नी ने पहले प्रेमी से करवाया पति का किडनैप फिर हत्या कर जंगलों में  दिया फेंक, मोबाइल डिटेल से फूटा भांडा

यह भी पढ़ेंः अनूपगढ़: NH 911 पर बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में VDO की मौत

यह भी पढ़ें: Rajasthan Mega Job Fair 2023: राजस्थान मेगा जॉब फेयर में नौकरियों की भरमार, 400 से अधिक कंपनियां लेंगी हिस्सा, 10 हजार पदों पर भर्ती

Trending news