Dungarpur News: नहीं मिला भुगतान...तो गुस्से में व्यापारी ने शमशान घाट पर जाकर उठाया ये कदम, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2243766

Dungarpur News: नहीं मिला भुगतान...तो गुस्से में व्यापारी ने शमशान घाट पर जाकर उठाया ये कदम, वीडियो वायरल

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की सागवाड़ा पंचायत समिति क्षेत्र की ग्राम पंचायत पाडवा में श्मशान घाट बनाने की सामग्री देने वाला व्यापारी भुगतान न होने पर श्मशान घाट पहुंचा और जमकर तोड़फोड़ की. 

Dungarpur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: डूंगरपुर जिले की सागवाड़ा पंचायत समिति क्षेत्र की ग्राम पंचायत पाडवा में टीन शेड सामग्री का भुगतान नहीं मिलने पर व्यापारी द्वारा श्मशान घाट पर तोड़फोड़ करने का मामला सामने आया है. 6 माह से भुगतान नहीं मिलने से परेशान व्यापारी मजदूरों को लेकर शमशान घाट पहुंचा और हथोडो से शमशान में जकार तोड़फोड़ कर दी. पंचायत का कहना है कि भुगतान प्रक्रियाधीन है. हालांकि, मामले में पंचायत ने कोई क़ानूनी कार्रवाई व्यापारी के खिलाफ नहीं की है. 

श्मशान घाट पर जाकर की तोड़फोड़ 
डूंगरपुर जिले की सागवाड़ा पंचायत समिति क्षेत्र के पाड़वा ग्राम पंचायत में एसएफसी मद से 5 लाख का श्मशान घाट निर्माण हुआ है. श्मशान घाट निर्माण के सामग्री सप्लायर ने एक व्यापारी से टीन शेड का सामान खरीद कर पाड़वा पंचायत को सप्लाई किया था. काफी समय होने के बाद भी पाड़वा पंचायत के सामग्री सप्लायर ने व्यापारी को भुगतान नहीं किया, जिससे नाराज होकर व्यापारी दामोदर पंचाल ने पाड़वा श्मशान घाट पर जाकर तोड़फोड़ की और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर पंचायत के सामग्री सप्लायर और ग्राम पंचायत पर अपनी नाराजगी जताई. 

भुगतान के लिए प्रक्रिया शुरू है-विलेज डेवलपमेंट ऑफिसर
इस मामले को लेकर ग्राम पंचायत पाड़वा के सामग्री सप्लायर चामुंडा एंटरप्राइज के प्रोपराइटर हितेश आचार्य ने बताया कि मैंने दामोदर पंचाल से लोहे का सामान खरीद कर पंचायत को सप्लाई की थी. पंचायत द्वारा मुझे भुगतान अभी हुआ नहीं है. इसलिए मैंने उसको भुगतान नहीं किया. वहीं पंचायत के विलेज डेवलपमेंट ऑफिसर निलेश जोशी से बात की, तो उन्होंने बताया कि इस मामले को लेकर पंचायत का दामोदर पंचाल से सीधा कोई लेना देना नहीं है. एसएफसी मद से इस श्मशान घाट का निर्माण करवाया जा रहा है. निर्माण हाल ही में पूर्ण हुआ है और इसके भुगतान के लिए प्रक्रिया शुरू है. यह मामला मटेरियल सप्लायर चामुंडा इंटरप्राइजेज के प्रोपराइटर व दामोदर पांचाल के बीच में है. पंचायत का इससे कोई सीधा संपर्क नहीं है. वहीं जल्द ही सम्बंधित फर्म को भुगतान किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- IRCTC का शानदार टूर पैकेज! सस्ते में करें 7 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन, जानें रूट और...

Trending news