Dungarpur News: शादी के 4 घंटे बाद भागी दुल्हन, पिता हुआ गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2020687

Dungarpur News: शादी के 4 घंटे बाद भागी दुल्हन, पिता हुआ गिरफ्तार

Chaurasi, Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की चौरासी में शादी के 4 घंटे बाद ही दुल्हन फरार हो गई. इसके बाद पुलिस ने उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस फरार दुल्हन की तलाश कर रही है. 

Dungarpur News: शादी के 4 घंटे बाद भागी दुल्हन, पिता हुआ गिरफ्तार

Chaurasi, Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की चौरासी थाना पुलिस ने लुटेरी दुल्हन के फर्जी पिता बने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने ही लूट के लिए फर्जी शादी करवाने का षड्यंत्र रचा था. दलाल के साथ मिलकर उसने वारदात को अंजाम दिया था. शादी के 4 घंटे बाद ही दुल्हन फरार हो गई थी, जबकि 1.20 लाख रुपये भी हड़प लिए थे. 

चौरासी थानाधिकारी अमृतलाल मीणा ने बताया कि  5 नवंबर को भातू भाई पुत्र कालू भाई रावल निवासी डूंगरा पोस्ट बिछोर फतेहपुरा जिला दाहोद गुजरात की ओर से रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी. इसमें बताया था कि उसकी सगाई भिंडा गांव में नीता बेन नाम की लड़की के साथ हुई थी. बिचौलिया ललित नाम के व्यक्ति ने उसकी सगाई करवाई थी. 28 अक्टूबर को वे लड़की देखने भिंडा गांव गए थे. लड़की नीता और उन्होंने एक-दूसरे को देखने के बाद रजामंदी हो गई. 

यह भी पढ़ेंः COVID 19 Variant JN.1: जैसलमेर में आए दो कोरोना पॉजिटिव, नए वैरिएंट JN-1 की जांच भेजे गए सैंपल

शादी के लिए लड़कीवालों ने 2 लाख 20 हजार रुपए मांगे, जिसमे से 1 लाख 20 हजार रुपये शादी के दिन और 1 लाख रुपये शादी के एक माह बाद देना तय हुआ. 31 अक्टूबर को शादी के लिए एक क्रुजर में 10 से 12 लोग आए. शादी की एवज में पहले से तय 1.20 लाख रुपये दिए. शादी होने के बाद शाम 5 बजे वापस जा रहे थे. करावाड़ा के पास दुल्हन ने नए कपड़े लेने की बात कहकर गाड़ी रुकवाई. 

गाड़ी के नीचे उतरते ही पीछे से आ रही एक बाइक पर दुल्हन बैठ गई. दुल्हन को लेकर बाइक सवार फरार हो गया. घटना को लेकर पुलिस ने जांच करते हुए लूटेरी दुल्हन यमुना उर्फ नीता डामोर पत्नी रमेश डामोर निवासी पालीसोड़ा फला नानका पुलिस थाना बिछीवाड़ा और बिचौलिया ललित उर्फ टाइगर पुत्र देवीलाल मसार निवासी मसारो की ओबरी पुलिस थाना कल्याणपुर सलूंबर को गिरफ्तार कर लिया था. जबकि मामले में लुटेरी दुल्हन के पिता बने रणछोड़लाल पुत्र उदा बरंडा निवासी भिंडा फला तलावड़ी की तलाश शुरू कर दी.  

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में सर्दी का कहर! तेजी से गिरने लगा पारा

आरोपी रणछोड़लाल को डिटेन कर पूछताछ की तो उसने वारदात कबूल कर ली. पुलिस ने मामले में आरोपी रणछोड़लाल को गिरफ्तार कर पूछताछ की. आरोपी ने फर्जी शादी करवाकर रुपये ऐठने का षड्यंत्र रचने की बात बताई. पुलिस मामले में आरोपी के दूसरे साथियों की भी तलाश कर रही है. 

Trending news