Dungarpur Crime: आबकारी विभाग ने आधा दर्जन ठिकानों पर दी दबिश, 2 हजार लीटर महुआ वॉश नष्ट, 3 गिरफ्तार
Advertisement

Dungarpur Crime: आबकारी विभाग ने आधा दर्जन ठिकानों पर दी दबिश, 2 हजार लीटर महुआ वॉश नष्ट, 3 गिरफ्तार

Dungarpur Crime: आबकारी विभाग ने आधा दर्जन ठिकानों पर दबिश देते हुए 2 हजार लीटर महुआ वॉश को नष्ट किया है. साथ ही 3 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है.

 

Dungarpur Crime: आबकारी विभाग ने आधा दर्जन ठिकानों पर दी दबिश, 2 हजार लीटर महुआ वॉश नष्ट, 3 गिरफ्तार

Sagwara: डूंगरपुर जिले के आबकारी विभाग ने अवैध शराब के खिलाफ शुक्रवार को छापेमार कार्रवाई की. आबकारी विभाग ने आधा दर्जन ठिकानों पर दबिश देकर 2 हजार लीटर से ज्यादा महुआ वॉश नष्ट की है. जबकि जंगल और नदी किनारे से चालू भट्टियां भी तोड़ी गई. आबकारी ने 3 आरोपियों की गिरफ्तार किया है.

डूंगरपुर जिले के जिला आबकारी अधिकारी राणा प्रताप सिंह ने बताया की अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत आज शुक्रवार को आबकारी निरीक्षक राहुल शर्मा की टीम ने ठाकरडा, विजावाड़ा, रणोली, मांडव, टामटिया, वरदा व सुरातलाई गांवो में अवैध शराब के ठिकानों पर कार्रवाई की. आबकारी की टीम ने अवैध शराब बनाने वालों को ढूंढते हुए जंगल और नदी किनारे पहुंची.

अलग-अलग जगहों पर अवैध शराब बनाने की भट्टियों से देशी महुआ शराब बनाई जा रही थी. आबकारी टीम को देखते ही महुआ शराब बनाने वालो में हड़कंप मच गया. आबकारी टीम ने कार्रवाई के दौरान ड्रम, मटकों में भरा कच्ची महुआ वॉश को नष्ट किया. अलग-अलग जगहों से 2 हजार लीटर वॉश नष्ट किया. वहीं 4 भट्टियां भी तोड़ी गई. वहीं मामले में अवैध शराब बनाने के 3 की दर्ज किए है. जिसमें तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आबकारी ने 25 लीटर तैयार महुआ शराब को जब्त किया है. आबकारी विभाग के अधिकारी मामले में जांच कर रहे हैं. आरोपियों से पूछताछ भी जारी है.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news