डूंगरपुर: वनरक्षक भर्ती 2020, फिजिकल टेस्ट में अभ्यर्थियों ने दिखाया दम-खम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1668790

डूंगरपुर: वनरक्षक भर्ती 2020, फिजिकल टेस्ट में अभ्यर्थियों ने दिखाया दम-खम

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में राजस्थान स्टाफ सिलेक्शन बोर्ड की ओर से वन रक्षक भर्ती परीक्षा 2020 का फिजिकल टेस्ट लिया जा रहा है, जहां आज 128 अभ्यर्थियों ने अपनी शारीरिक दक्षता का प्रदर्शन किया. 

डूंगरपुर: वनरक्षक भर्ती 2020, फिजिकल टेस्ट में अभ्यर्थियों ने दिखाया दम-खम

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में राजस्थान स्टाफ सिलेक्शन बोर्ड की ओर से वन रक्षक भर्ती परीक्षा 2020 का फिजिकल टेस्ट आयोजित किया जा रहा है. इसी कड़ी में डूंगरपुर पुलिस लाइन मैदान में आज आयोजित फिजिकल टेस्ट में 128 अभ्यर्थियों ने अपनी शारीरिक दक्षता का प्रदर्शन किया. 

कल ली जाएगी पैदल चाल
इस दौरान अभ्यर्थियों का सीटअप, बोल फेक व हाईट और चेस्ट का टेस्ट किया गया. वहीं, कल दोवड़ा हवाई पट्टी पर पैदल चाल की परीक्षा ली जाएगी. 

आज फिर से का फिजिकल टेस्ट हुआ शुरू  
राजस्थान स्टाफ सिलेक्शन बोर्ड की ओर से वन रक्षक भर्ती परीक्षा 2020 का  लिखित परीक्षा के परिणाम के बाद अब डूंगरपुर जिले में फिजिकल टेस्ट का आयोजन किया जा रहा है. फिजिकल टेस्ट के तहत डूंगरपुर जिले के 528 अभ्यर्थियों को बुलाया गया है, जिसके तहत 24 व 25 अप्रैल को 128 अभ्यर्थियो का फिजिकल टेस्ट हो चुका है. वहीं, आज फिर से 128 अभ्यर्थियों का फिजिकल टेस्ट शुरू हुआ. 

डूंगरपुर वन विभाग के उपवन संरक्षक सुगना राम जाट की मौजूदगी में अभ्यर्थियों का सीटअप, बोल फेक व हाईट और चेस्ट का टेस्ट किया गया. 

4 घंटे में 16 किमी पैदल चाल 
इधर फिजिकल टेस्ट के तहत कल दोवड़ा हवाई पट्टी पर पैदल चाल परीक्षा का आयोजन किया जाएगा. इसमे पुरुष अभ्यर्थियो को 4 घंटे में 25 किमी और महिला अभ्यर्थियों को 4 घंटे में 16 किमी पैदल चाल पूरी करनी होगी. इधर, इस मौके पर वन विभाग के उपवन संरक्षक सुगना राम जाट ने बताया कि शेष अभ्यर्थियों का आने वाले दिनों में फिजिकल टेस्ट लिया जाएगा. 

यह भी पढ़ेंः PTI Exam Result: कब जारी होगा पीटीआई भर्ती परीक्षा का रिजल्ट? उपेन यादव के साथ कैंडिडेट्स ने कर्मचारी चयन बोर्ड का किया घेराव

यह भी पढ़ेंः JEE Main 2023 Result Live: जेईई मेन रिजल्ट को लेकर बड़ा अपडेट,कभी-भी आ सकता है, jeemain.nta.nic.in पर रखें नजर

Trending news