डूंगरपुर: मणिपुर हिंसा और आदिवासी महिलाओं पर अत्याचार का मामला,कांग्रेस पार्टी ने निकाला पैदल मार्च
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1796987

डूंगरपुर: मणिपुर हिंसा और आदिवासी महिलाओं पर अत्याचार का मामला,कांग्रेस पार्टी ने निकाला पैदल मार्च

डूंगरपुर न्यूज: मणिपुर हिंसा और आदिवासी महिलाओं पर अत्याचार के विरोध में कांग्रेस पार्टी ने पैदल मार्च निकाला.केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस पार्टी ने पैदल मार्च निकाला. इस दौरान जमकर नारेबाजी भी की गई.

डूंगरपुर: मणिपुर हिंसा और आदिवासी महिलाओं पर अत्याचार का मामला,कांग्रेस पार्टी ने निकाला पैदल मार्च

Dungarpur: मणिपुर हिंसा व आदिवासी महिलाओं पर अत्याचार के मामले में कांग्रेस के प्रदेश व्यापी आव्हान पर डूंगरपुर जिले में भी कांग्रेस पार्टी की ओर से केंद्र सरकार के खिलाफ पैदल मार्च निकाला गया. वहीं कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन करते हुए कलेक्टर को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में कांग्रेस पार्टी ने मणिपुर हिंसा मामले में केंद्र सरकार पर कार्रवाई की मांग की है.

कलेक्ट्रेट तक पैदल मार्च निकाला

कांग्रेस पार्टी के प्रदेशव्यापी आव्हान पर डूंगरपुर जिले में जिला कांग्रेस प्रभारी व पीसीसी महासचिव गोपाल शर्मा के नेतृत्व में कांग्रेसी नेता कांग्रेस कार्यालय पर एकत्रित हुए. इस मौके पर मणिपुर हिंसा व आदिवासी महिलाओं पर अत्याचार के खिलाफ कांग्रेसियों ने कांग्रेस कार्यालय से कलेक्ट्रेट तक पैदल मार्च निकाला.

भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी

पैदल मार्च कांग्रेस कार्यालय से रवाना हुआ जो की विभिन्न मार्गों से होता हुआ कलेक्ट्रेट पहुंचा. पैदल मार्च के दौरान कांग्रेसी नेताओं ने केंद्र व मणिपुर की भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी. इधर पैदल मार्च के कलेक्ट्रेट पहुंचने पर कांग्रेसियों ने कलेक्ट्रेट पर भी केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया.

इस दौरान कांग्रेसी नेताओं ने केंद्र सरकार व प्रधानमंत्री मोदी पर मणिपुर हिंसा मामले में जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मणिपुर में कई माह से हिंसा भड़की हुई है आदिवासी महिलाओं पर अत्याचार किये जा रहे हैं लोगों के घर जलाए जा रहे हैं लेकिन स्थानीय भाजपा सरकार व केंद्र की मोदी सरकार मामले में खामोश है. प्रधानमंत्री संसद में मामले को लेकर जवाब तक देने को तैयार नहीं है. इधर प्रदर्शन के बाद कांग्रेस पार्टी ने जिला कलेक्टर को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा. वहीं ज्ञापन में केंद्र सरकार पर कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़ेंबड़ी खबर! राजेंद्र सिंह गुढ़ा को कांग्रेस से किया निष्कासित, दो दिन पहले गवा चुके मंत्री पद

यह भी पढ़ें- राजेंद्र गुढ़ा के करीबी उदयपुरवाटी नगर पालिका चेयरमैन रामनिवास सैनी को किया निलंबित

Trending news