Dungarpur: लापता स्कूली छात्रा का कुए में मिला शव, अर्धवार्षिक की परीक्षा देने गई थी छात्रा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2025086

Dungarpur: लापता स्कूली छात्रा का कुए में मिला शव, अर्धवार्षिक की परीक्षा देने गई थी छात्रा

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के रामसागडा थाना क्षेत्र के माडा गांव में एक 14 साल की छात्रा का शव कुएं में मिलने पर सनसनी फ़ैल गई . छात्रा गुरुवार को परीक्षा देने घर से निकली थी. इसके बाद से वापस घर नही आई थी. 

स्कूली छात्रा

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के रामसागडा थाना क्षेत्र के माडा गांव में एक 14 साल की छात्रा का शव कुएं में मिलने पर सनसनी फ़ैल गई . छात्रा गुरुवार को परीक्षा देने घर से निकली थी. इसके बाद से वापस घर नही आई थी. पुलिस मामले की जाँच में जुटी है .

 9वी कक्षा में पढ़ती थी छात्रा 
रामसागडा थानाधिकारी मणिलाल ने बताया की पाटडी निवासी गटू कोटेड की बेटी शिवानी कोटेड माडा गांव में 9वी कक्षा में पढ़ती है. अभी उसके अर्धवार्षिक परीक्षाएं चल रही है. गुरुवार को पेपर होने से वह परीक्षा देने गई थी. लेकिन शाम तक वापस घर नही आई. इस पर परिवार के लोगो ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी.

घर वालों ने किया तलाशी
 लोगो ने उसकी सहेलियां, रिश्तेदार के यहां तलाश की. लेकिन शिवानी का कही कोई पता नही लगा. इधर कल शाम को परिवार के लोग उसकी तलाश कर रहे थे. इस दौरान माडा गांव में खेतो के बीच कुएं में एक शव दिखाई दिया. शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई और लोग इकट्ठे हो गए.

पुलिस मौके पर पहुंची 
 वही रामसागडा थाना पुलिस भी मोके पर पहुंची. लोगो की मदद से पुलिस ने देर शाम तक कुएं से शव को बाहर निकाला. पुलिस ने घटना की जानकारी लेने के बाद शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. इधर परिजन आज सुबह मोर्चरी पर पहुंचे. जहा पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया. 

कुए में मिला शव
घटना को लेकर पिता गटू कोटेड ने रिपोर्ट दी है. पिता ने पुष्पराज खराड़ी नाम के युवक पर उसकी बेटी के साथ किसी भी तरह की घटना करने का शक जताया है. वही बेटी की मौत के कारणों की जांच करने की मांग रखी है. पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: हाईटेक होगा संस्कृत विश्वविद्यालय, जल्द मिलेगा नया सुसज्जित शानदार भवन

Trending news