Dungarpur News: भैरव घाटी में बाइक में जोरदार टक्कर, दो लोगों की हुई मौत
Advertisement

Dungarpur News: भैरव घाटी में बाइक में जोरदार टक्कर, दो लोगों की हुई मौत

Dungarpur News: डूंगरपुर के ओबरी थाना क्षेत्र से सड़क हादसे की खबर है, बता दें कि भैरव घाटी में दो बाइक सवारों की आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. 

 

Dungarpur News: भैरव घाटी में बाइक में जोरदार टक्कर, दो लोगों की हुई मौत

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के ओबरी थाना क्षेत्र के भैरव घाटी में दो बाइक आमने-सामने टकरा गई.हादसे में बाइक सवार दोनों युवकी की मौत हो गई.पुलिस ने सागवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिए हैं.

डूंगरपुर जिले की ओबरी थाना पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र में भैरव घाटी में विराट मोड़ के पास दो बाइक आमने सामने टकरा गई.हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई,जबकि दूसरे गंभीर घायल ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. एक्सीडेंट की खबर मिलते ही क्षेत्र में सनाका खिंच गया है. परिजनों के पैरों के तले से जमीन खिसक गई है. 

 सागवाड़ा अस्पताल पहुंचाया

हादसे में छाणी निवासी देवीलाल पुत्र जीतमल रोत की मौके पर मौत हो गई.दुर्घटना की सूचना पर ओबरी थाने से हैडकांस्टेबल डुले सिंह ने जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचकर घायल गड़ा वेजनिया निवासी राकेश उर्फ रिंकेश नाथ पुत्र कालू नाथ को एम्बुलेंस से सागवाड़ा अस्पताल पहुंचाया,लेकिन उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गई. शव मोर्चरी में रखवाए.जहां पुलिस ने दोनो शवों का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

हालांकि आए दिन हो रहे सड़क हादसों से बचाव के लिए यातायात नियमों की पालना जरूरी है, इसलिए यदि बाइक चलाएं तो हेलमेट जरूर पहनें, इसके आलावा रफ्तार में थोड़ा नियंत्रण रखें. धीमें चलें, सुरक्षित चलें.

ये भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव के लिए आज से नामांकन शुरू, 5 लोगों को ही RO कक्ष में मिलेगी एंट्री

 

Trending news