Dungarpur news: नाबालिग के अपहरण के मामले में फरार महिला सहित दो ईनामी आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1795546

Dungarpur news: नाबालिग के अपहरण के मामले में फरार महिला सहित दो ईनामी आरोपी गिरफ्तार

Dungarpur news today: डूंगरपुर जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने नाबालिग के अपहरण के मामले में फरार चल रहे दो ईनामी आरोपियों को आज गिरफ्तार किया है . जिसमे एक महिला भी शामिल है . दोनों आरोपियों पर 20-20 हजार रुपए का ईनाम था . वही पुलिस मुख्य आरोपी की तलाश में जुटी है.

Dungarpur news: नाबालिग के अपहरण के मामले में फरार महिला सहित दो ईनामी आरोपी गिरफ्तार

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाने के थानाधिकारी सुरेन्द्र सोलंकी ने बताया कि 2 जनवरी को थाना क्षेत्र के एक गाँव निवासी पीड़ित पिता ने रिपोर्ट दी थी . रिपोर्ट में बताया था कि 14 दिसम्बर 2022 की रात को उसकी बेटी गायब हो गई थी . जिसकी उन्होंने खूब तलाश की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा . वही रिपोर्ट में पीड़ित पिता ने डूंगरपुर जिले के बलवाडा निवासी ईश्वर बरंडा द्वारा उसकी बेटी को भगा ले जाने की शंका जताई थी . 

जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसन्धान शुरू किया . वही दो माह बाद पुलिस ने नाबालिग को गुजरात के पंडोली गाँव से दस्तयाब किया . इधर पुलिस पूछताछ में नाबालिग ने बताया की ईश्वर उसे बहला फुसलाकर गुजरात पंडोली में अपने रिश्तेदार के यहाँ ले गया था और वहा रखा था . इधर पुलिस ने आरोपी ईश्वर व उसके रिश्तेदार भरत पारगी और उसकी पत्नी रमिला पारगी की खूब तलाश की कई बार उनके घर पर भी दबिश दी.

लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा . जिसके बाद एसपी डूंगरपुर ने तीनो आरोपियों पर 20-20 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया . इधर मुखबिर की सुचना पर आज आरोपी भरत और उसकी पत्नी रमिला को गिरफ्तार कर लिया है . वही मुख्य आरोपी इश्वर की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़े- बाड़मेर: पुलिस ने अवैध शराब से भरा ट्रक किया बरामद, पंजाब से गुजरात ले जाई जा रही थी शराब

 

Trending news