Dungarpur News: बिजली कटौती को लेकर MLA शंकरलाल डेचा जाताई नाराजगी,वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2266389

Dungarpur News: बिजली कटौती को लेकर MLA शंकरलाल डेचा जाताई नाराजगी,वीडियो हुआ वायरल

Dungarpur News:डूंगरपुर जिले में सागवाड़ा से भाजपा विधायक शंकरलाल डेचा गांवो में बिजली कटौती से नाराज दिखे.वीडियो में विधायक ने निगम के अधिकारियों से सवाल किया कि शहरो में बिजली रहती है,लेकिन गांवो में क्यों नहीं रहती.

Dungarpur News

Dungarpur News:डूंगरपुर जिले में सागवाड़ा से भाजपा विधायक शंकरलाल डेचा गांवो में बिजली कटौती से नाराज दिखे. विधायक ने बिजली निगम के अधिकारियों को फोन पर अपनी नाराजगी जाहिर की है. जिसका एक वीडियो सोश्यल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

वीडियो में विधायक ने निगम के अधिकारियों से सवाल किया कि शहरो में बिजली रहती है लेकिन गांवो में क्यों नही रहती. जेईएन और एईएन को फोन करो तो फोन नही उठाते. लोगो को मैं क्या जवाब दूं. 2 दिन में लाइट की हालत सुधारो नहीं तो सीएम साहब से बात कर आपके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. सुधार नहीं हुआ था धरने पर भी बैठूंगा.

1 मिनट 44 सेकंड के इस वीडियो में विधायक ने निगम के अधिकारी को कहते दिख रहे है की बिजली को लेकर लोग परेशान है. लोग मुझे फोन करते है. सारे बिजली विभाग के अधिकारियों को फोन करता हूं तो फोन नही उठाते. रात को लोग 50- 50 फोन करते है. मैं लोगो को क्या जवाब दूं. डूंगरपुर शहर में लाइट रहती है सागवाड़ा शहर में रहती है और गांवो में नही रहती है. मैं कुछ नहीं जानता 2 दिन में सुधार करवाओ नही तो बहुत बड़ी दिक्कत आने वाली है. 

इस पर अधिकारी 2 दिन में बिजली व्यवस्था को पक्का ठीक करने की बात कर रहे है. इस पर विधायक ने कहा की 2 दिन  में सुधार नहीं किया तो बहुत बड़ी शिकायत आगे करने करने वाला हुं. सारे अधिकारियों के खिलाफ मैं किसी को छोड़ने वाला नही हूं. 

 

विधायक ने ये भी कहा की भले ही मेरी सरकार है लेकिन मैं जिले में धरने पर बैठूंगा. अधिकारी अगर मुझे सहयोग नही देंगे तो मैं सीएम साहब से बात कर धरने पर बैठूंगा. और विशेष बिजली के लिए. इस पर अधिकारी सरकार के लिए समर्पित होकर काम करने की बात कर रहे है. 

वहीं विधायक ने कहा की समर्पित है तो क्या हुआ. लोग मुझे जूते मारेंगे. बिजली लोगो का काम है मेरा निजी काम तो है नही. 2 दिन में इसमें सुधार करवाओ. नही तो तीसरे दिन से में कार्रवाई करूंगा.

यह भी पढ़ें:भीषण गर्मी के बीच मौसम विभाग का मानसून को लेकर गुड न्यूज,जानिए कब होगी झमाझम बारिश

Trending news