Dungarpur News: रोडवेज बस के नीचे आने से युवक की मौत, बस से उतरते समय हुआ हादसा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1803990

Dungarpur News: रोडवेज बस के नीचे आने से युवक की मौत, बस से उतरते समय हुआ हादसा

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के बरौठी ब्रिज पर एक युवक की रोडवेज बस से कुचलकर मौत हो गई. युवक इसी बस से नीचे उतरा था और अचानक बस चल पड़ी और पिछले टायर के नीचे आ गया. युवक सेकंड ग्रेड टीचर भर्ती का पेपर देकर राजसमंद से वापस घर आ रहा था. इकलौते बेटे की मौत के बाद परिवार में भी मातम का माहौल है.

Dungarpur News: रोडवेज बस के नीचे आने से युवक की मौत, बस से उतरते समय हुआ हादसा

Dungarpur News today: डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने बताया की पेमा खराड़ी निवासी झिंझवा की और से रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है. पेमा ने बताया की उसका इकलौता 30 वर्षीय बेटा मुकेश खराड़ी सेकंड ग्रेड टीचर की तैयारी कर रहा था. 29 जुलाई को वह परीक्षा देने के लिए राजसमंद गया था. उसके जियाज़ी रमेश बरंडा निवासी मोदर समेत चार दोस्त भी उसके साथ थे. 30 जुलाई को मुकेश ने राजसमंद के नवप्रभात सीनियर सेकंडरी स्कूल ने सेकंड ग्रेड जनरल नॉलेज का पेपर दिया. 

परीक्षा केंद्र के बाहर से उसने एक सेल्फी भी ली थी. परीक्षा खत्म होने के बाद वह अपने जियाजी ओर दोस्तो के साथ वापस जयपुर से अहमदाबाद जाने वाली रोडवेज बस में बैठकर घर आ रहे थे. बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में बरौठी के पास आते ही मुकेश ने उतरने के लिए रोडवेज बस रुकवाई. बरौठी ब्रिज पर बस रुकी. मुकेश बस से नीचे उतर गया. लेकिन उसी समय अचानक बस चल पड़ी और वह बस के पिछले टायर के नीचे आ गया.

मुकेश का सिर कुचलने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वही घटना के बाद लोग इकट्ठे हो गए. सूचना पर बिछीवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. शव को डूंगरपुर हॉस्पिटल के मोर्चरी में रखवाया. आज सोमवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.

यह भी पढ़े- Cricket news: टीम के हालात खराब, कैसे जीतेगा इंडिया वर्ल्ड कप ?

Trending news