डूंगरपुरः दोवड़ा में युवक ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, फर्स्ट इयर का छात्र था मृतक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1508592

डूंगरपुरः दोवड़ा में युवक ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, फर्स्ट इयर का छात्र था मृतक

डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के सुलई पगारा गांव में एक युवक ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक घर पर अकेला था, उसके माता-पिता गुजरात में मजदूरी करते हैं, फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. 

 

डूंगरपुरः दोवड़ा में युवक ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, फर्स्ट इयर का छात्र था मृतक

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाने के थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया कि सुलई पगारा निवासी विनोद कलासुआ ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में विनोद कलासुआ ने बताया कि वे तीन भाई हैं, वहीं उनके माता-पिता गुजरात में मजदूरी का काम करते हैं. विनोद और उसका तीसरे नंबर का भाई अलग फहर में रहते है. वहीं, उसका छोटा भाई 30 वर्षीय राहुल पुत्र कचरा कलासुआ अलग घर पर अकेला था. बीती रात राहुल खाना खाकर सोया था. 

वहीं, सुबह काफी देर तक घर से नहीं निकलने पर उसका भाई उसे देखने घर गया. इस दौरान उसने देखा कि घर के अंदर बल्ली से राहुल का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ था. भाई को फंदे से लटका हुआ देखकर उसके होश उड़ गए.

 इसके बाद भाई ने मामले की जानकारी आसपास के लोगो व अन्य परिजनों को दी. वहीं, सूचना पर दोवड़ा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटना की जानकारी लेते हुए शव को फंदे से नीचा उतारा. इसके बाद पुलिस ने शव को मौके से उठवाकर डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया.

इधर मृतक के माता-पिता के गुजरात से लौटने के बाद पुलिस ने जिला अस्पताल की मोर्चरी में शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया. फिलहाल आत्महत्या के कारणों खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.मृतक फर्स्ट इयर का छात्र भी था .

Reporter- Akhilesh Sharma

ये भी पढ़ें- Rajasthan में पेपर लीक को लेकर सीएम अशोक गहलोत ने राज्यपाल कलराज मिश्र से की मुलाकात, कहा ये छल​

 

Trending news