उदयपुर में पानी की मोटर चालू करते समय करंट लगने से किसान की मौत, 3 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1235887

उदयपुर में पानी की मोटर चालू करते समय करंट लगने से किसान की मौत, 3 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

उदयपुर जिले के सेमारी थाना क्षेत्र के घोडासर नला फला गांव में घर के पास पानी की मोटर चालू करते समय करंट लगने से एक किसान की मौत हो गई. घटना के बाद परिजन उसे डूंगरपुर जिला अस्पताल लेकर आए, जहां पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया. 

उदयपुर में पानी की मोटर चालू करते समय करंट लगने से किसान की मौत, 3 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

Dungarpur: उदयपुर जिले के सेमारी थाना क्षेत्र के घोडासर नला फला गांव में घर के पास पानी की मोटर चालू करते समय करंट लगने से एक किसान की मौत हो गई. घटना के बाद परिजन उसे डूंगरपुर जिला अस्पताल लेकर आए, जहां पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया. वहीं, मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

उदयपुर जिले के सेमारी थाने के हेड कांस्टेबल नानालाल ने बताया कि शांतिलाल मीणा निवासी घोड़ासर नला फला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. इसमें बताया है उसका बेटा पप्पू मीणा (33) घर के पास ही बाड़े में पानी की मोटर चालू करने गया था. उसी समय अचानक उसे करंट लगा और झटके से नीचे गिर गया. इससे उसके सिर में चोंट भी लगी. आवाज सुनकर परिवार के लोग दौड़कर गए. देखा कि पप्पू जमीन पर गिरा हुआ था. इसके बाद परिवार के लोग बेहोश हालत में उसे डूंगरपुर जिला अस्पताल लेकर आए.

जिला अस्पताल में डॉक्टर ने जांच के बाद पप्पू मीणा को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना सेमारी थाना पुलिस को दी. घटना की सूचना पर सेमारी थाना पुलिस डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंची. वहीं, शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया. इधर पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने करंट लगने से मौत की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं, इस हादसे के बाद 3 बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है. मृतक पप्पू मीणा के एक समेत 2 लड़के और 1 बेटी है. मौत के बाद परिवार के लोग फूट फूट कर रो रहे हैं.

Reporter: Akhilesh Sharma

यह भी पढ़ें: राजस्थान में एक जुलाई से प्लास्टिक से बने इन उत्पादों पर लगेगी रोक, बेचने वालों पर होगी कार्रवाई

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news