डूंगरपुर में अग्निशमन यंत्रों की आड़ में ले जा रहे थे 20 लाख की अवैध शराब, 2 तस्कर गिरफ्तार
Advertisement

डूंगरपुर में अग्निशमन यंत्रों की आड़ में ले जा रहे थे 20 लाख की अवैध शराब, 2 तस्कर गिरफ्तार

Dungarpur news : डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा थाने की रतनपुर चौकी पुलिस ने अवैध शराब तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है .  पुलिस ने राजस्थान- गुजरात के रतनपुर बॉर्डर पर 35 लाख रुपए के अग्निशमन यंत्रों की आड़ में अवैध शराब की तस्करी करते एक ट्रक को जब्त किया है. 

 

डूंगरपुर में अग्निशमन यंत्रों की आड़ में ले जा रहे थे 20 लाख की अवैध शराब, 2 तस्कर गिरफ्तार

Dungarpur : डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा थाने की रतनपुर चौकी पुलिस ने अवैध शराब तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है .  पुलिस ने राजस्थान- गुजरात के रतनपुर बॉर्डर पर 35 लाख रुपए के अग्निशमन यंत्रों की आड़ में अवैध शराब की तस्करी करते एक ट्रक को जब्त किया है.  ट्रक से हरियाणा निर्मित 20 लाख रुपए की अवैध शराब को बरामद की है. वही ट्रक चालक समेत 2 तस्करो को गिरफ्तार कर लिया है. 

डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थानाधिकारी मदनलाल  ने बताया कि अवैध शराब तस्करी के खिलाफ एसपी की ओर से अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत आज स्वतंत्रता दिवस के दिन अवैध शराब की गुजरात तस्करी की सूचना मिली थी. इस पर बिछीवाड़ा थाना अधिकारी मदनलाल के साथ पुलिस टीम ने राजस्थान- गुजरात के रतनपुर बॉर्डर पर नाकाबंदी कर दी. 

ये भी पढ़ें...

अंजू के बाद अब डूंगरपुर की दीपिका फरार, दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ भागी कुवैत

पुलिस तलाशी में खुली पोल

इस दौरान उदयपुर की ओर से आने वाले वाहनों की तलाशी ली गई. मुखबिर के बताए अनुसार उदयपुर की ओर से एक यूपी नंबर का ट्रक आते हुए दिखाई दिया. ट्रक को रुकवाकर ड्राइवर से पूछताछ की तो वह सही जानकारी नहीं दे सका. इस पर पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली. 

छुपा रखी थीं अवैध शराब की पेटियां 

ट्रक के अंदर अग्निशमन यंत्रों की आड़ में अवैध शराब की पेटियां छुपा कर रखी गई थी.  इस पर पुलिस ने ट्रक को जप्त करते हुए थाने पर लेकर आए.  ट्रक से 35 लाख रुपए के अग्निशमन यंत्रों के साथ ही 20 लाख रुपए की अवैध अंग्रेजी शराब की पेटियां बरामद हुई. पुलिस ने ट्रक से हरियाणा निर्मित 210 कार्टून अंग्रेजी शराब बरामद की है. वहीं पुलिस ने शराब तस्करी के आरोप में राजू पुत्र श्याम सिंह लोहार निवासी हरसिंह कॉलोनी जिला पानीपत हरियाणा, नदीम खान पुत्र अब्दुल भाई मुसलमान निवासी राजीव कॉलोनी जिला पानीपत हरियाणा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस शराब तस्करी को लेकर दोनो ही आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Trending news