बहन के घर गया युवक, 19 दिनों से था लापता, झाड़ियों में मिला सड़ा-गला शव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1228632

बहन के घर गया युवक, 19 दिनों से था लापता, झाड़ियों में मिला सड़ा-गला शव

डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के गोठीपड़ा गांव की तलावडी के पास झाड़ियों में एक युवक के सड़ा गला शव मिला है. 4 जून को युवक बहन के घर गया था जिसके बाद से वह गायब था और परिवार के लोग उसे तलाश रहे थे.

बहन के घर गया युवक, 19 दिनों से था लापता, झाड़ियों में मिला सड़ा-गला शव

Chorasi: डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के गोठीपड़ा गांव की तलावडी के पास झाड़ियों में एक युवक के सड़ा गला शव मिला है. 4 जून को युवक बहन के घर गया था जिसके बाद से वह गायब था और परिवार के लोग उसे तलाश रहे थे.

शव मिलने के बाद परिवार के लोगों ने हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. डूंगरपुर जिले के धंबोला थाना क्षेत्र के झरनी ढेचरा मसूर निवासी रामा डामोर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. रिपोर्ट में रामा डामोर ने बताया कि उसका 25 वर्षीय बेटा भायचंद डामोर खेतीबाड़ी का काम करता है. 4 जून को भयाचंद अपनी बहन शारदी के घर झलाई गांव में मेहमान गया था. उसी दिन वह बाइक लेकर आए दोस्त के साथ जाने के कहकर निकल गया और वापस घर नहीं आया. परिवार के लोग उसकी खोजबीन करते रहे.

यह भी पढ़ें-अपनी ही शादी में नहीं पहुंचे विधायक महोदय, दुल्हन करती रह गई इंतजार

रिश्तेदारों और आसपास तलाशने के बाद भी कोई पता नहीं लगा. इस पर परिजनों ने 15 जून को धंबोला थाने में भयाचंद की गुमशुदगी दर्ज करवाई गई. परिवार के लोगों के साथ अब पुलिस भी भायचंद की तलाश कर रही थी. कल मंगलवार देर शाम को भायचंद का शव गोठीपड़ा तालाब के किनारे झाड़ियों में पड़ा हुआ मिला. शव पूरी तरह से सड़ गया था और कीड़े पड़ गए थे. इस वजह से बदबू भी आ रही थी. शव मिलने की सूचना के बाद सनसनी फैल गई और लोग इकट्ठे हो गए.

आज बुधवार सुबह शव को डूंगरपुर हॉस्पिटल के मोर्चरी लेकर आए. परिजनों ने भायचंद की मौत पर शक जताते हुए हत्या के आरोप लगाए. पुलिस ने मामले में निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिलाया. इसके बाद परिजन माने और पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाते हुए शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.

Reporter- Akhilesh Sharma

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

Trending news