सागवाड़ा: रक्षाबंधन पर मां गई थी पीहर, रात में पिता ने अपनी 11 साल की बेटी से किया दुष्कर्म
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1307779

सागवाड़ा: रक्षाबंधन पर मां गई थी पीहर, रात में पिता ने अपनी 11 साल की बेटी से किया दुष्कर्म

डूंगरपुर जिले के वरदा थाना क्षेत्र में पिता-पुत्री का पवित्र रिश्ते के शर्मसार होने का मामला सामने आया है. थाना क्षेत्र के एक गांव में कलयुगी पिता ने अपनी ही 11 साल की बेटी को हवस का शिकार बना डाला.

सागवाड़ा: रक्षाबंधन पर मां गई थी पीहर, रात में पिता ने अपनी 11 साल की बेटी से किया दुष्कर्म

Sagwara: डूंगरपुर जिले के वरदा थाना क्षेत्र में पिता-पुत्री का पवित्र रिश्ते के शर्मसार होने का मामला सामने आया है. थाना क्षेत्र के एक गांव में कलयुगी पिता ने अपनी ही 11 साल की बेटी को हवस का शिकार बना डाला. वरदा थाना पुलिस ने नाबालिग पीड़िता की मां की रिपोर्ट पर आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

जिले के सागवाड़ा पुलिस उपाधीक्षक  नरपतसिंह ने बताया कि घटना वरदा थाना क्षेत्र की है. नाबालिग पीड़िता की मां ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. मां ने बताया कि 11 अगस्त को राखी का त्यौहार होने से वह अपनी 3 बेटियों और 2 बेटों को घर पर ही छोड़कर अपने पीहर देवल बटका फला गई थी. तीन दिन बाद 13 अगस्त को वह वापस घर लौटी तो सबसे बड़ी नाबालिग बेटी (11 साल 8 माह) ने रोते हुए उसके सामने पीड़ा बताने लगी.

नाबालिग बेटी बोली पापा बहुत गंदे है. मां ने जब उससे इस बारे में पूछा तो उसने बताया कि जब वह पीहर गई थी, उसी रात उसके पिता उसके पास आकर सो गए और पिता ने उसके साथ रेप किया. डर के मारे रात को वह सो गई. वहीं, पीड़िता ने बताया कि इससे पहले भी दो बार उसके पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया था. 

दूसरे भाई-बहन उससे छोटे होने की वजह से उन्हें भी इसका पता नहीं लगा. नाबालिग के रोते बिलखते पीड़ा सुनने के बाद मां उसे अपने पीहर लेकर चली गई, जहां नाबालिग ने अपने नाना और मामा से भी घटना के बारे में बताया. नाबालिग बेटी रोती रही, लेकिन परिवार के लोग बदनामी के डर से घर पर ही रखा, लेकिन पीहर पक्ष लगातार जीजा के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कहता रहा. सहमी हुई बेटी की हालत को देखकर मां ने हिम्मत जुटाई. 

यह भी पढे़ंः मानवता शर्मसार: 5 घंटे बंधक बनाकर महिला और पुरुष के साथ बर्बरता

वहीं, वह नाबालिग बेटी को लेकर थाने पहुंची और पति के खिलाफ ही नाबालिग बेटी से दुष्कर्म की रिपोर्ट दी. सागवाड़ा डीएसपी नरपतसिंह ने बताया कि पीड़िता की मां की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, पीड़िता का मेडिकल भी करवाया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.  

Reporter- Akhilesh Sharma

डूंगरपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

krishna Janmashtami 2022: जानिए श्रीकृष्ण घर-घर क्यों चुराते थे माखन, क्यों था गाय से गहरा लगाव

Aaj Ka Rashifal: गुरुवार के दिन मीन को करना होगा परेशानियों का सामना, मिथुन के अटके काम होंगे पूरे

 

Trending news