कलयुगी मां की करतूत: 5 दिन की बच्ची को मंदिर में छोड़कर भाग गई
Advertisement

कलयुगी मां की करतूत: 5 दिन की बच्ची को मंदिर में छोड़कर भाग गई

Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर शहर में एक कलयुगी मां अपनी फूल सी बच्ची को रोडवेज डिपो के पास शीतला माता मंदिर के बाहर छोड़कर फरार हो गई. लोगों की सूचना पर पुलिस ने नवजात को कब्जे में लेकर डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है. 

कलयुगी मां की करतूत: 5 दिन की बच्ची को मंदिर में छोड़कर भाग गई

Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानांतर्गत डूंगरपुर शहर में मां की ममता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. एक कलयुगी मां अपनी फूल सी बच्ची को रोडवेज डिपो के पास शीतला माता मंदिर के बाहर छोड़कर फरार हो गई. लोगों की सूचना पर पुलिस ने नवजात को कब्जे में लेकर डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है. नवजात 5 दिन की बताई जा रही है. डॉक्टर के अनुसार नवजात पूरी तरह स्वस्थ है. पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाने के थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह सोलंकी ने बताया कि आज सुबह फोन पर सूचना मिली कि शहर के रोडवेज डिपो के पास स्थित शीतला माता मंदिर के बाहर एक नवजात बच्ची को कोई रखकर चला गया है. सूचना मिलने के बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ लगी हुई थी. पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों से घटना की जानकारी ली. 

यह भी पढ़ें - सीकर हत्याकांड: राजू ठेहट मर्डर मामले में बड़ा एक्शन, 5 आरोपी गिरफ्तार, क्रेटा भी जब्त

इस दौरान मंदिर के पास चाय की दुकान करने वाले व्यक्ति ने बताया कि मंदिर के बाहर एक नवजात बच्ची को शॉल में लपेटकर कोई रखकर चला गया है. नवजात के रोने की आवाज आने पर उसका पता चला. पुलिस ने नवजात बच्ची को अपने कब्जे में लिया. वहीं इसके बाद कोतवाली थाना पुलिस नवजात को लेकर डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंची और नवजात को जिला अस्पताल के एसएनसीयू वार्ड में भर्ती करवाया.

एसएनसीयू वार्ड में तैनात चिकित्सा टीम ने नवजात का स्वास्थ्य परीक्षण किया. डॉक्टर के अनुसार नवजात बच्ची 5 दिन की बताई जा रही है और पूरी तरह से स्वस्थ है. हालांकि नवजात के स्वास्थ्य पर चिकित्सा विभाग पूरी निगरानी बनाए हुए है. कोतवाली थाना पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

भीम विधायक का दीया कुमारी को चैलेंज, 'बिना पढ़े भीम-देवगढ़ गांव के नाम बता दें तो इस्तीफा दे दूंगा'

रोचकः NASA को सता रही गजब की टेंशन, क्या बन सकते है स्पेस में फिजिकल रिलेशनशिप ? जानें वजह

Raju thehat murder : कौन है रोहित गोदारा जिसने राजू ठेहट की हत्या की, 150 बदमाशों की गैंग संभालता है, लॉरेंस का है खास आदमी

Trending news