नुपुर शर्मा और नवीन जिंदल के विवादित बयान का मामला, मुस्लिम समाज ने काली पट्टी बांधकर निकाला जुलूस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1228627

नुपुर शर्मा और नवीन जिंदल के विवादित बयान का मामला, मुस्लिम समाज ने काली पट्टी बांधकर निकाला जुलूस

भाजपा से निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा और नवीन जिंदल द्वारा पैगंबर साहब के खिलाफ दिए गए विवादित बयान का डूंगरपुर जिले के मुस्लिम समाज विरोध और आक्रोश व्याप्त है. 

नुपुर शर्मा और नवीन जिंदल के विवादित बयान का मामला, मुस्लिम समाज ने काली पट्टी बांधकर निकाला जुलूस

Dungarpur: भाजपा से निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा और नवीन जिंदल के विवादित बयान के विरोध में डूंगरपुर जिले के मुस्लिम समाज की ओर से आज बुधवार को विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान मुस्लिम समाज के लोगों ने काली पट्टी बांधकर शहर में मौन जुलूस निकाला. वहीं, कलेक्ट्रेट के सामने प्रदर्शन कर दोनों को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई करने की मांग की गई. 

भाजपा से निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा और नवीन जिंदल द्वारा पैगंबर साहब के खिलाफ दिए गए विवादित बयान का डूंगरपुर जिले के मुस्लिम समाज विरोध और आक्रोश व्याप्त है. इसी के तहत डूंगरपुर जिले में मुस्लिम समाज की ओर से डूंगरपुर शहर में मौन जुलुस निकाला गया और कलेक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन किया गया. 

वहीं, मुस्लिम समुदाय की ओर से आज विरोध-प्रदर्शन को लेकर शहर में भारी पुलिस बल तैनात किया गया. विरोध को लेकर मुस्लिम समाज के लोग सीरत कमेटी में एकत्रित हुए. इस दौरान मुस्लिम समाज के सभी लोगों ने कपड़ों पर काली पट्टी बांधकर अपना विरोध जताया. 

इसके बाद सीरत कमेटी के सदर अंसार अहमद के नेतृत्व में डूंगरपुर शहर में मोन जुलूस निकाला गया. सीरत कमेटी से जुलुस रवाना हुआ जो कि कानेरा पोल, मोची बाजार, पुराना अस्पताल सर्किल, गेपसागर की पाल, तहसील चौराहा से होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचा. कलेक्ट्रेट पहुंचकर मुस्लिम समाज के लोगों ने विवादित बयान पर विरोध-प्रदर्शन किया. 

इस मौके पर सदर अंसार अहमद ने कहा की नुपुर शर्मा और नवीन जिंदल के विवादित बयानों से मुस्लिम समाज को ठेस पहुंची है. उन्होंने दोनों ही नेताओं को गिरफ्तार करने ओर सख्त सजा दिलाने की मांग की है. इसके बाद मुस्लिम समाज और सीरत कमेटी की ओर से राष्ट्रपति के नाम एडीएम को ज्ञापन सौंपा गया. 

Reporter- Akhilesh Sharma

यह भी पढे़ं- पिता के नाम बेटी का एक ऐसा ख़त, जिसे पढ़कर किसी भी बाप की आंखों में आंसू आ जाएं

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news