शहीद स्थली मानगढ़ धाम पर गरमाई राजनीति, बीटीपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1254901

शहीद स्थली मानगढ़ धाम पर गरमाई राजनीति, बीटीपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कही ये बड़ी बात

डूंगरपुर सर्किट हाउस में प्रेसवार्ता करते हुए बीटीपी के प्रदेश अध्यक्ष वेलाराम घोघरा ने भाजपा ओर कांग्रेस दोनों को आड़े हाथों लिया. 

शहीद स्थली मानगढ़ धाम पर गरमाई राजनीति, बीटीपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कही ये बड़ी बात

Dungarpur: आदिवासियों के तीर्थ स्थल मानगढ़ धाम पर भाजपा द्वारा गत दिनों निकाली गई मानगढ़ संदेश यात्रा को लेकर डूंगरपुर जिले की राजनीति गर्माती जा रही है. बीटीपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ वेलाराम घोघरा ने आज सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता की. जिसमें बीटीपी ने 2 दिन पहले भाजपा द्वारा बीटीपी पर दिए बयान का खंडन करते हुए कहा कि भाजपा नेता झूठ बोलकर आदिवासियों को गुमराह कर रहे हैं.  

डूंगरपुर सर्किट हाउस में प्रेसवार्ता करते हुए बीटीपी के प्रदेश अध्यक्ष वेलाराम घोघरा ने भाजपा ओर कांग्रेस दोनों को आड़े हाथों लिया. वेलाराम घोघरा ने कहा कि भाजपा की मानगढ़ संदेश यात्रा को लेकर बीटीपी ने धाम के शुद्धिकरण करने जैसा कोई बयान नही दिया था लेकिन बीजेपी के नेता झूठ बोलकर बीटीपी को बदनाम कर रहे हैं. वहीं आदिवासियों को भी गुमराह कर रहे हैं. 

वेलाराम घोघरा ने कहा कि मानगढ़ धाम आदिवासियों का पवित्र स्थल है. वहीं मानगढ़ धाम के नाम पर भाजपा और कांग्रेस राजनीति करके अंग्रेजों के समय धाम पर शहीद हुए हजारों आदिवासियों का अपमान कर रही है. वेलाराम ने कहा कि भारतीय ट्राइबल पार्टी मानगढ़ धाम के विकास का विरोध नहीं करती है लेकिन विकास के नाम पर नेता अपने नाम की पट्टिकाएं लगाते हैं उसका विरोध है.

वेलाराम ने बताया कि मानगढ़ धाम के इतिहास से खिलवाड़ ना हो और आदिवासियों के आस्था के स्थल की रक्षा के लिए आगामी 17 जुलाई को राजस्थान, मध्यप्रदेश, गुजरात और महाराष्ट्र के आदिवासी धाम पर एकत्रित होकर अपनी आवाज बुलंद करेंगे.

Reporter-Akhilesh Sharma

 

यह भी पढ़ें - 

इस पंचायत की सरपंच के खिलाफ पेश अविश्वास प्रस्ताव पास, गिरे 6 में से 5 मत

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news