Sagwara: बहरीन में प्रवासी वागड़ वासियों का दीपावली स्नेह मिलन आयोजित, ये रहा खास..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1426395

Sagwara: बहरीन में प्रवासी वागड़ वासियों का दीपावली स्नेह मिलन आयोजित, ये रहा खास..

Sagwara, Dungarpur News: डूंगरपुर के सागवाडा के बहरीन में रहने वाले प्रवासी वागड़वासियों ने मनाया दिवाली मिलन समारोह. वागड़ के विकास में योगदान देने का जताया विशवास, वागड़ जकी महिलाओं ने पारम्परिक नृत्य पेश कर दिया वागड़ की संस्कृति को सम्मान .

बहरीन में वागड़ वासियों का दिवाली स्नेह मिलन

Sagwara, Dungarpur: डूंगरपुर के सागवाडा के बहरीन में रहने वाले प्रवासी वागड़ के उद्यमियों की ओर से बहरीन में दीपावली स्नेह मिलन का कार्यक्रम आयोजित किया गया. कार्यक्रम में उद्यमियों को वागड़ में इन्वेस्टमेंट के लिए प्रोत्साहित किया गया. बहरीन में आयोजित दीपावली स्नेह मिलन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि इंडियन एम्बेसी के पीयूष श्रीवास्तव रहे, वहीं विशिष्ट अतिथि डॉक्टर वर्गीस कुरियन, मोहम्मद दादाभाई, वागड समाज के अध्यक्ष नरपत सिंह और उपाध्यक्ष राकेश जोशी रहें.

इस मौके पर बहरीन में वागड समाज के संस्थापक रमेश पाटीदार खुटवाड़ा ने मेहमानों का स्वागत अभिनंदन किया. वहीं बाहर से आये उद्यमियों को वागड़ में इन्वेस्टमेंट करने के लिये प्रोत्साहित किया गया. उन्होंने अपने उद्धबोधन में केवल वागड विकास पर फोकस किया साथ ही वागड़ के विकास और नये उद्योग स्थापित करने के लिए वीडियो प्रजेंटेशन भी दिया. इस दौरान समाज के लिए उत्कृष्ट सेवा देने वालों तथा शिक्षा के क्षेत्र में  समाज का नाम रोशन करने वालों को सम्मानित किया. 

वागड़ की बहनों की ओर से सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी गई, जिन्हें फाइंडर मेम्बर अलीभाई ने पारितोषिक देकर सम्मानित किया. राजस्थान के कलाकारों ने कच्ची घोड़ी और घूमर नृत्य प्रस्तुत कर सभी मेहमानों का भरपुर मनोरंजन किया. वागड़ के हास्य कलाकार धर्मेंद्र ने कविता प्रस्तुत की. कार्यक्रम को सफल बनाने में संस्थापक रमेश खुटखाडा, भोगीलाल सुथार,  शैलेष दोसी सागवाड़ा, अलीभाई सागवाड़ा ने अपने मार्गदर्शन में वागड़ कोर कमेटी की रूपरेखा तैयार की. वागड़ समाज पिछले 10 सालों से कई प्रकार के त्यौहार बहरीन में मना रहा हैं, जिसमें दीपावली, होली, नवरात्रि और कई प्रकार के सामाजिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है.

Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

बस 10 दिन का इंतजार फिर पश्चिमी राजस्थान के किसानों के मोबाइल पर जा आएगी पानी की जानकारी

श्याम बाबा को हैप्पी बर्थडे बोलने पहुंचे लाखों भक्त, 56 भोग और 151 किलो केक का लगा भोग

Chanakya Niti : जिंदगी में स्त्री हो या पुरुष ये गलत काम किया तो बर्बादी निश्चित

Trending news