आसपुर: चार साल से फरार चल रहा चोरों का सरगना पुलिस के फंदे में फंसा
Advertisement

आसपुर: चार साल से फरार चल रहा चोरों का सरगना पुलिस के फंदे में फंसा

आसपुर कस्बे में चार साल पहले चोरों ने एक सुने मकान को निशाना बनाया था. इस दौरान आसपुर निवासी पीड़ित नरेंद्र सिंह ने थाने में रिपोर्ट दी थी. रिपोर्ट में नरेंद्र सिंह ने बताया था कि वह मार्बल व्यवसाई है और 14 अगस्त वर्ष 2018 की सुबह वह व्यवसाय के सिलसिले में गुजरात गया था.

पुलिस की गिरफ्त में ओरोपी

Dungarpur: जिले में लाखों की चोरी के मामले में फरार चल रहे, चोर गिरोह के सरगना को चार साल बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.  6 आरोपियों को पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. आसपुर थाना पुलिस ने सुने मकान से दिनदहाड़े लाखों की चोरी के मामले में फरार चल रहें चोर गिरोह के सरगना को गिरफ्तार किया है. 

थानाधिकारी सवाई सिंह सोढा ने बताया कि आसपुर कस्बे में चार साल पहले चोरों ने एक सुने मकान को निशाना बनाया था. इस दौरान आसपुर निवासी पीड़ित नरेंद्र सिंह ने थाने में रिपोर्ट दी थी. रिपोर्ट में नरेंद्र सिंह ने बताया था कि वह मार्बल व्यवसाई है और 14 अगस्त वर्ष 2018 की सुबह वह व्यवसाय के सिलसिले में गुजरात गया था. इस दौरान नरेंद्र सिंह की पत्नी घर पर ही थी, उसी दिन शाम 5:00 बजे नरेंद्र सिंह की पत्नी सब्जी लेने बाजार गई थी, तभी पीछे से अज्ञात बदमाश दरवाजा तोड़कर घर में घुसे और सूने मकान को निशाना बनाया. चोर मकान में घुसकर अलमारी में रखे 40 तोला सोने के जेवर सहित सवा 2 लाख रुपये नकद लेकर फरार हो गए थे.

थानाधिकारी सवाई सिंह ने बताया कि पीड़ित की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी. इस दौरान पुलिस ने चोर गिरोह का खुलासा करते हुए 6 आरोपियों को पहले गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन गिरोह का सरगना मध्यप्रदेश निवासी सोनू पिता याकूब पटेल फरार चल रहा था. जिसकी पुलिस सालों से तलाश कर रही थी. इस दौरान मुखबिर की सूचना पर सोनू पटेल की जानकारी मिलते ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया. 
Reporter - Akhilesh Sharma

डूंगरपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

एक मजाक ने बिगाड़ दिया सब कुछ, दुखद अंत के साथ खत्म हो गई मूमल-महेंद्र की लव स्टोरी

Aaj Ka Rashifal: कुंभ राशि के लिए बढ़ेंगी परेशानियां, मिथुन राशिवालों के स्वभाव में रहेगा चिड़चिड़ापन

Trending news