आधी रात को डंपर चुराकर ले जा रहे थे चोर तभी कुछ हुआ ऐसा की छोड़कर हुआ फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1312534

आधी रात को डंपर चुराकर ले जा रहे थे चोर तभी कुछ हुआ ऐसा की छोड़कर हुआ फरार

डूंगरपुर जिले के आसपुर थाना क्षेत्र के आसपुर कस्बे में बीती रात अज्ञात बदमाश पेट्रोल पम्प पर आये और पेट्रोल पम्प पर खड़े डम्पर को चुराकर मौके से फरार हो गए. इधर, पेट्रोल पम्प से करीब 2 किलोमीटर दूर विजवामाता मार्ग पर डम्पर एक पेड़ से जा टकराया.

डम्पर पेड़ से जा टकराया.

Aspur: डूंगरपुर जिले के आसपुर थाना क्षेत्र के आसपुर कस्बे के पास एक पेट्रोल पम्प पर पड़े डम्पर को चोरों ने चुरा लिया. चोर डम्पर लेकर करीब 2 किलोमीटर दूर पहुंचा ही था कि तभी एक पेड़ से डम्पर जाकर टकरा गया जिससे डम्पर क्षतिग्रस्त हो गया. यह देख चोर इतना सहम गया कि हादसे के बाद बदमाश चोर डम्पर को मौके पर छोड़कर फरार हो गया. आसपुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

डूंगरपुर जिले के आसपुर थाने के थानाधिकारी सवाई सिंह सोढा ने बताया की आसपुर कस्बे के पास कलासुआ पेट्रोल पम्प है. वहां पर पिछले 2 माह से फतेहपुरा निवासी नरेंद्र सिंह का एक डम्पर खड़ा हुआ था. बीती रात अज्ञात बदमाश पेट्रोल पम्प पर आये और पेट्रोल पम्प पर खड़े डम्पर को चुराकर मौके से फरार हो गए. इधर, पेट्रोल पम्प से करीब 2 किलोमीटर दूर विजवामाता मार्ग पर डम्पर एक पेड़ से जा टकराया.

 हादसे में डम्पर क्षतिग्रस्त हो गया वहीं बदमाश डम्पर छोड़कर फरार हो गए. विजवामाता मार्ग से सुबह गुजर रहे लोगो ने डम्पर के एक्सीडेंट की सुचना आसपुर थाना पुलिस को दी. सुचना पर आसपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद डम्पर के नम्बर के आधार पर पुलिस ने डम्पर मालिक नरेंद्र सिंह को सुचना दी.सुचना पर डम्पर मालिक मौके पर पहुंचा. इस दौरान नरेंद्र सिंह ने आसपुर थाना पुलिस को बताया की उसका ये डम्पर पिछले 2 माह से कलासुआ पेट्रोल पम्प पर खड़ा था.

ये भी पढ़ें- Alwar: चिरंजी लाल मॉब लिंचिंग मामले में गिरफ्तार सभी आरोपियों को कोर्ट ने 2 सितंबर तक भेजा जेल

ऐसे में डम्पर मालिक ने डम्पर के पेट्रोल पम्प से चोरी होने यहां पर दुर्घटनाग्रस्त होने का अंदेशा जताया है. डम्पर मालिक ने आसपुर थाना पुलिस को रिपोर्ट दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जिसके तहत आसपुर थाना पुलिस ने पेट्रोल पम्प व आसपास में लगे सीसीटीवी कमरे की फुटेज खंगाल रही है.

Reporter- Akhilesh Sharma

Trending news