कश्मीर में टारगेट किलिंग पर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का बड़ा बयान, कहा-दे रहे हैं मुंह तोड़ जवाब
Advertisement

कश्मीर में टारगेट किलिंग पर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का बड़ा बयान, कहा-दे रहे हैं मुंह तोड़ जवाब

Kashmir Target Killing: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले आज डूंगरपुर जिले के दौरे पर रहे. अपने दौरे के दौरान केंद्रीय मंत्री डूंगरपुर सर्किट हाउस में मीडिया से रूबरू हुए. इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने केंद्र सरकार की 8 साल की उपलब्धियों को गिनाया. वहीं, प्रदेश के कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. 

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले

Dungarpur: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले आज डूंगरपुर जिले के दौरे पर रहे. अपने दौरे के दौरान केंद्रीय मंत्री डूंगरपुर सर्किट हाउस में मीडिया से रूबरू हुए. इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने केंद्र सरकार की 8 साल की उपलब्धियों को गिनाया. वहीं, प्रदेश के कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में दलितों पर अत्याचार बढ़ रहा है. वहीं, गहलोत और पायलट के आपसी झगड़े से राजस्थान का विकास ठप हुआ है.

यह भी पढ़ें: राजस्थान बोर्ड 12वीं आर्ट्स का रिजल्ट जारी, rajresults.nic.in यहां देखें

डूंगरपुर सर्किट हाउस पहुंचने पर अठावले को पुलिस के जवानों ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया. इस दौरान राज्यसभा सांसद हर्षवर्धन सिंह, बांसवाड़ा-डूंगरपुर सांसद कनकमल कटारा, सभापति अमृतलाल कलासुआ सहित अन्य भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मंत्री का स्वागत किया. इसके बाद केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले सर्किट हाउस में मीडिया से रूबरू हुए. मीडिया से रूबरू होते हुए मंत्री अठावले ने केंद्र की मोदी सरकार के 8 साल पूर्ण होने पर केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाया. 

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने इन 8 सालों में सबका साथ देते हुए सबका विकास किया है. केंद्र सरकार ने हर वर्ग का भला किया है. गरीब हो या अमीर सभी वर्गो को न्याय देने का काम किया है. इधर मीडिया से रूबरू होते हुए केंद्रीय मंत्री अठावले ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि राजस्थान में दलितों पर अत्याचार की घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है, लेकिन राजस्थान सरकार उन घटनाओं पर लगाम लगाने में फेल हो रही है. इतना ही नहीं राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच झगड़ा चल रहा है और इस झगड़े की वजह से राजस्थान का विकास ठप हो गया है.

उन्होंने कहा कि ऐसी सरकार को तो बदल देना चाहिए. इधर जम्मू कश्मीर में टारगेट किलिंग के सवाल पर मंत्री अठावले ने कहा कि जो घटनाएं हो रही है उसका अफसोस है और चिंताजनक है. वहीं, केंद्र सरकार और भारतीय सेना इस मामले को लेकर गंभीर है और भारतीय सेना आतंकवादियों को इसका मुंह तोड़ जवाब भी दे रही है. वहीं, अपने दौरे के दौरान केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने विजया राजे सिंधिया ऑडिटोरियम में जन संवाद कार्यक्रम में भी भाग लिया.

Report: Akhilesh Sharma

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news