एक तरफा प्यार में अंधा युवक, पत्थर दिल बनकर अपनी ही दिलरुबा की ले ली जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1737720

एक तरफा प्यार में अंधा युवक, पत्थर दिल बनकर अपनी ही दिलरुबा की ले ली जान

Dungarpur news: रामसागडा पुलिस ने युवती की हत्या का किया खुलासा, एक आरोपी को किया गिरफ्तार, एक तरफा प्यार के चलते युवक ने उतारा था युवती को मौत के घाट

 

एक तरफा प्यार में अंधा युवक, पत्थर दिल बनकर अपनी ही दिलरुबा की ले ली जान

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले की रामसागडा थाना पुलिस ने वाटडा गाँव में हुई युवती के ब्लाइंड मर्डर का आज खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मामले में गाँव के ही एक आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी युवक युवती से  एक तरफा प्यार करता था जबकि युवती किसी और से प्रेम करती थी. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. डूंगरपुर जिले के सीमलवाडा पुलिस उपाधीक्षक रामेश्वरलाल ने बताया कि  वाटडा कामदी दरा निवासी सोम पुत्र धर्मा परमार ने 6 जून को थाने में एक रिपोर्ट दी थी. 

रिपोर्ट में बताया था कि उसकी पोती 2 जून की रात को घर के आंगन में सोई थी. सुबह वह लहुलुहान हालत में मिली थी जिसको उदयपुर में सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया था. वहीं उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी. वहीं परिजनों ने किसी अज्ञात बदमाश द्वारा उसकी हत्या करने की रिपोर्ट दी थी. जिस पर रामसागडा थाने की टीम का गठन किया गया. इधर टीम ने अनुसंधान शुरू किया इस दौरान वाटडा कामदी दरा निवासी जवाहर पुत्र हरीश डामोर पर टीम को संदेह हुआ.

 जिस पर पुलिस की टीम ने जवाहर लाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो जवाहर ने युवती की हत्या करना स्वीकार किया. जिस पर पुलिस ने आरोपी जवाहर लाल को गिरफ्तार किया. इधर पूछताछ में आरोपी जवाहर लाल ने बताया कि वह युवती से प्रेम करता था लेकिन युवती किसी और लड़के से प्रेम करती थी. 2 जून की रात को जवाहर युवती के घर गया था जहां पर युवती सोई हुई थी.

 जिसे जगाकर जवाहर घर के पीछे ले जाने लगा तो युवती ने इसका विरोध किया जिस पर आरोपी जवाहर ने उसका हाथ पकड़कर पत्थर पर पटक दिया जिससे युवती के सिर पर चोट लग गई और खून बहने लगा. जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें-  उर्फी जावेद का नया कारनामा, पिज्जा बिकिनी पहनकर मचा दिया बवाल

Trending news