Video: उर्फी जावेद का नया कारनामा, पिज्जा बिकिनी पहनकर मचा दिया बवाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1736024

Video: उर्फी जावेद का नया कारनामा, पिज्जा बिकिनी पहनकर मचा दिया बवाल

Urfi Javed Pizza Bikini Video: उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पिज्जा बिकनी पहने नजर आ रही हैं. उर्फी जावेद का पिज्जा बिकिनी वाला आउटफिट देखकर हर कोई दंग रह गया है. लोगों को तो यकीन नहीं हो रहा है कि वह खाने वाले पिज़्ज़ा के साथ ऐसा एक्सपेरिमेंट भी कर सकती हैं. 

Video: उर्फी जावेद का नया कारनामा, पिज्जा बिकिनी पहनकर मचा दिया बवाल

Urfi Javed Pizza Bikini Video: अपने अतरंगी पहनावे को लेकर अक्सर ही सोशल मीडिया में छाई रहने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. इस बार उर्फी जावेद ने ऐसा कारनामा किया है, जिसे देखकर कुछ लोगों का तो खून ही खोल उठा है. उर्फी जावेद कब-क्या-किस चीज की ड्रेस पहन लें, उसके बारे में कोई नहीं जानता है.

उर्फी जावेद पेड़ पौधों से लेकर के कांच, ब्लेड, तार, बोरी यहां तक कि पत्थरों से बनी ड्रेस तक पहन चुकी हैं. उर्फी जावेद के हेटर्स उन्हें लगातार निशाने पर लिए रहते हैं लेकिन उन पर इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ता है. उर्फी जावेद ने इस बार जो अपनी ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट किया है, वह देखकर लोगों की आंखें फटी की फटी रह जा रही हैं. 

यह भी पढे़ं- राजस्थान का यह आलीशान होटल बन सकता है परिणीति और राघव की शाही शादी का गवाह! 

उर्फी जावेद ने अपने नए आउटफिट में बोल्डनेस और एक्सपेरिमेंट की हर हद को पार कर दिया है. उर्फी जावेद का यह लुक देखकर कुछ लोग तो शर्म से आंखें ही बंद किए ले रहे हैं तो कुछ लोग उनसे उनकी ड्रेस ही देने की डिमांड कर रहे हैं .अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर लोग इस बार उर्फी जावेद की ड्रेस मांग क्यों रहे हैं. 

यह भी पढे़ं- कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ नहीं, इस हीरो संग शेयर कर दी शादी की फोटो, मचा बवाल

बता दें कि उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पिज्जा बिकनी पहने नजर आ रही हैं. उर्फी जावेद का पिज्जा बिकिनी वाला आउटफिट देखकर हर कोई दंग रह गया है. लोगों को तो यकीन नहीं हो रहा है कि वह खाने वाले पिज़्ज़ा के साथ ऐसा एक्सपेरिमेंट भी कर सकती हैं. उर्फी जावेद के इस वीडियो को एक लाख 31 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं वहीं हजारों लोग कमेंट कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद ने ना केवल पिज़्ज़ा बिकनी को पहन रखा है बल्कि वह पिज़्ज़ा खा भी नहीं हैं. ऐसे में उर्फी जावेद का पिज़्ज़ा ब्रॉलेट लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है. बॉटम में उन्होंने शॉर्ट्स के साथ में जालीदार पैंट पहन रखी है और बालों में बन बनाया हुआ है. उर्फी जावेद का यह लुक सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है.

Trending news