Anushka Sharma Qala: लंबे समय बाद फिर पर्दे पर दिखा अनुष्का शर्मा का जलवा, फिल्म 'कला' में आईं नजर
topStories1rajasthan1474248

Anushka Sharma Qala: लंबे समय बाद फिर पर्दे पर दिखा अनुष्का शर्मा का जलवा, फिल्म 'कला' में आईं नजर

Anushka Sharma Retro Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के फैंस का इंतजार हुआ खत्म लंबे ब्रेक के बाद फिर पर्दे पर वापसी अनुष्का. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फिल्म से अपने विंटेज लुक वाली कई तस्वीरें शेयर की हैं..

Anushka Sharma Qala: लंबे समय बाद फिर पर्दे पर दिखा अनुष्का शर्मा का जलवा, फिल्म 'कला' में आईं नजर

Anushka Sharma Retro Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा काफी वक़्त से स्क्रीन से दूर थीं, लेकिन 4 साल के लंबे ब्रेक के बाद एक बार फिर  अनुष्का शर्मा  बड़े पर्दे पर वापसी की हैं. अनुष्का शर्मा का नया लुक देखकर उनके फैंस काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं. फैंस को अनुष्का का नया लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. इस लुक में अनुष्का की खूबसूरती की तुलना नरगिस से की जा रही है. 

आपको बता दें कि इस फिल्म से इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है, जिनके अभिनय की जमकर तारीफ हो रही हैं. वहीं, फिल्म को दर्शकों का बढ़िया रिस्पांस भी मिल रहा है. इस सबके बीच फिल्म में अनुष्का शर्मा को देख फैंस हैरान हो गए. अदाकारा करीब चार साल बाद पर्दे पर नजर आईं, जिससे फैंस काफी उत्साहित हैं.

साथ ही आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा को आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में देखा गया था और उसके बाद वेब सीरीज 'पाताल लोक' में देखा गया था. अब चार साल के बाद एक्ट्रेस को 'चकदा एक्सप्रेस' में क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का रोल प्ले करते हुए देखा जाएगा. हाल ही में 'कला' में एक्ट्रेस के लुक को देखकर कई लोग काफी खुश नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का ये रेट्रो लुक सोशल मीडिया पर काफी जमकर वायरल हो रहा है. अनुष्का शर्मा खूबसूरती को देखकर फैंस खुद को अनुष्का की तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं.

क्या है 'कला' की कहानी
आपको बता दें कि 'कला' की कहानी हिंदी सिनेमा में अपनी जगह बरकरार रखने की जद्दोजहद में लगी एक स्टार की कहानी है. ये फिल्म एक लड़की की कहानी है, जिसे उसकी मां बेहद स्वार्थ भरे मकसद के लिए 'कला' के क्षेत्र में उतारती है और इस फिल्म में अनुष्का शर्मा के अलावा तृप्ति डिमरी, स्वास्तिका मुखर्जी, बाबिल खान, अमित सियाल, समीर कोचर, गिरिजा ओक, वरुण ग्रोवर और स्वानंद किरकिरे जैसे स्टार नजर आ रहे हैं.

लम्बे समय से अनुष्का की एक्टिंग को फैंस काफी मिस कर रहे थे. अब उनका इंतजार खत्म हो गया है. फिलहाल Qala में अनुष्का शर्मा के कैमियो रोल को काफी पसंद किया जा रहा है. अनुष्का को इस पीढ़ी की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेसेज में से एक कहा गया. बता दें कि इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि, 'वो एग तेज गेंदबाज बनने के लिए कितनी मेहनत कीं और उन्होंने जीवन में कितना संघर्ष किया.' फिल्म को लेकर खबर है कि ये ओटीटी प्लेटफॉर्म के नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी. हालांकि आधिकारिक तौर पर इस फिल्म के रिलीज डेट को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

 

Trending news