Viral Video: अब भाग्यश्री पर भी चढ़ा 'दिल ये पुकारे आजा' गाने का खुमार, रील्स देख फैंस बोले- 'कॉपीकैट'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1478173

Viral Video: अब भाग्यश्री पर भी चढ़ा 'दिल ये पुकारे आजा' गाने का खुमार, रील्स देख फैंस बोले- 'कॉपीकैट'

Video Viral : बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान की पॉपुलर फिल्म 'मैने प्यार किया' की सुमन यानी अदाकारा भाग्यश्री भले ही फिल्मी दुनिया से इन दिनों दूर हैं, लेकिन इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है..

भाग्यश्री

Video Viral : बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान की पॉपुलर फिल्म 'मैने प्यार किया' की सुमन यानी अदाकारा भाग्यश्री भले ही फिल्मी दुनिया से इन दिनों दूर हैं, लेकिन अपने सोशल मीडिया के जरिए वो फैंस के जुड़ी रहती हैं. इतना ही नहीं वो ट्रैंड को भी फॉलो करती नजर आती हैं, जिसका अंदाजा उनके हाल ही में शेयर की गई रील्स में लगाया जा सकता है. 

आपको बता दें कि इस रील में वह सोशल मीडिया पर ट्रैंडी 'दिल ये पुकारे आजा' गाने पर डांस करती दिख रही हैं और ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इसके साथ ही कमेंट में यूजर्स एक्ट्रेसेस को 1990 के दशक की ब्यूटी को टैग कर रहे हैं. इस वीडियो में भाग्यश्री के साथ शीबा भी डांस करती नजर आ रही हैं. शीबा सलमान खान के साथ सूर्यवंशी मूवी में नजर आई थीं. 

बात करें एक्ट्रेस भाग्यश्री के फिल्मी करियर की तो उनका नाम एक बार फिर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से जुड़ गया है. खबर है कि एक्ट्रेस सलमान खान के साथ दोबारा स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी. हालांकि इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं है, लेकिन फैंस इस खबर के आने से काफी एक्साइटेड हैं. बता दें कि एक्ट्रेस भाग्यश्री बीते साल अपने बेटे की फिल्म को प्रमोट करने बिग बॉस 15 के सेट पर पहुंची थीं. इस दौरान सलमान और भाग्यश्री ने अपनी फिल्म के सीन को रीक्रिएट भी किया था जो दर्शकों को काफी पसंद आया था.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Anushka Sharma Qala: लंबे समय बाद फिर पर्दे पर दिखा अनुष्का शर्मा का जलवा, फिल्म 'कला' में आईं नजर

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

 

Trending news