बिग बॉस OTT विनर एल्विश यादव पर रेव पार्टी का आरोप, सांपों के जहर का बांटता था नशा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1942619

बिग बॉस OTT विनर एल्विश यादव पर रेव पार्टी का आरोप, सांपों के जहर का बांटता था नशा

Bigg Boss Winner Elvish Yadav News: बिग बॉस OTT के विजेता एल्विश यादव के चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर है. एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा पुलिस में केस दर्ज किया गया है. एल्विश यादव के साथ-साथ उनके साथियों पर नोएडा में रेव पार्टी करने का आरोप लगाया गया है.

बिग बॉस OTT विनर एल्विश यादव पर रेव पार्टी का आरोप, सांपों के जहर का बांटता था नशा

Bigg Boss Winner Elvish Yadav News: बिग बॉस OTT के विजेता एल्विश यादव के चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर है. एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा पुलिस में केस दर्ज किया गया है. दरअसल एल्विश यादव के साथ-साथ उनके साथियों पर नोएडा में रेव पार्टी करने का आरोप लगाया गया है. इतना ही नहीं, इन रेव पार्टी में प्रतिबंधित सांपों के जहर के इस्तेमाल और विदेशी लड़कियों को बुलाए जाने की भी बात कही गई है. इस बात का खुलासा एक स्टिंग ऑपरेशन के जरिए हुआ, जिसमें पांच आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया है. 

पुलिस ने 5 आरोपियों के साथ-साथ एल्विश यादव के खिलाफ भी केस दर्ज किया है. इस दौरान वह वहां पर मौजूद नहीं थे. स्टिंग ऑपरेशन में जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया, उनके कब्जे से 20 मिली लीटर सांपों का जहर और करीब 9 जिंदा सांप भी बरामद किए गए हैं. इनमें एक अजगर, पांच कोबरा, दो दोमुंही सांप और एक रेट स्नेक भी शामिल है. इन इन सांपों के जहर का इस्तेमाल रेव पार्टी में नशे के लिए किया जाता था. इस मामले में एल्विश यादव के साथ-साथ बाकी आरोपियों पर वन्य जीव संरक्षण अधिनियम 1972 की कई धाराओं और IPC की धारा 120 बी के अंडर मामला दर्ज किया गया है. 

यह भी पढे़ं- अरेस्ट हो गईं उर्फी जावेद! लाख मिन्नतों के बावजूद पुलिस एक्ट्रेस को ले गई साथ

 

मामले में बीजेपी सांसद मेनका गांधी की तरफ से संचालित संस्था PFA के एक अधिकारी को नोएडा और एनसीआर के फार्म हाउस में सांपों के जहर के इस्तेमाल वाली रेव पार्टी की जानकारी मिली थी. पुलिस को मिली शिकायत में एल्विश यादव का नाम भी लेते हुए कहा गया था कि यूट्यूबर  इस फॉर्म में वीडियो शूट भी करवाते थे और उसके साथ ही रेव पार्टी की जाती थी. इन पार्टी में विदेशी लड़कियों को भी बुलाया जाता था. 

यह भी पढे़ं- क्या सच में सीमा हैदर के साथ होती है मारपीट? हाथ पर दिख रहे जले हुए निशान, लोग बोले- सबूत है

 

ऐसे ट्रैप हुए रेव पार्टी के आरोपी
हैरानी की बात तो यह है कि एक मुखबिर ने जब एल्विश यादव से कांटैक्ट किया और नोएडा में रेव पार्टी कराने और सांपों के शहर का प्रबंध करने को कहा तो एल्विश ने तुरंत ही अपने एजेंट राहुल का नंबर देकर उससे बात करने को कहा. वहीं, जब राहुल से बात की गई तो रेव पार्टी के लिए तैयारियां शुरू हो गईं. आरोपी राहुल ने अपनी टीम के साथ गुरुवार को सेक्टर 51 के सेवरोन होटल में पहुंचने की बात कही. दूसरी ओर डीएफओ नोएडा को सूचना दे दी गई थी. इस दौरान आरोपी राहुल उसकी टीम के लोग जब पहुंचे तो ट्रैप करने के लिए खड़े लोगों ने उनसे बातचीत की और सांप दिखने की बात कही. इसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को दबोच लिया. आरोपियों के नाम रविनाथ, नारायण, टीटूनाथ, जयकरण और राहुल आदि हैं.

Trending news