रिलीज हुआ Dream Girl 2 का नया पोस्टर, आयुष्मान खुराना का अंदाज देख हो जाएंगे फिदा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1790577

रिलीज हुआ Dream Girl 2 का नया पोस्टर, आयुष्मान खुराना का अंदाज देख हो जाएंगे फिदा

Dream Girl 2 Movie:  जल्द ही ड्रीम गर्ल 2 रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को लेकर अभी से लोगों में काफी क्रेज बना हुआ है. हाल ही में इस फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज किया गया है, जिसमें आयुष्मान खुराना का अंदाज लोगों को काफी अट्रैक्ट कर रहा है. 

रिलीज हुआ Dream Girl 2 का नया पोस्टर, आयुष्मान खुराना का अंदाज देख हो जाएंगे फिदा

Dream Girl 2 Movie: वैसे तो बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी को कहा जाता है लेकिन साल 2019 में आयुष्मान खुराना की आई फिल्म ड्रीम गर्ल 2 देख कर लोग उनके दीवाने हो गए. फिल्में आयुष्मान खुराना ने पूजा नाम की लड़की की ऐसी आवाज निकाली कि फिल्म के सारे किरदार उनके दीवाने हो गए थे. वहीं, हकीकत में भी लाखों लोग इस फिल्म से आयुष्मान खुराना की एक्टिंग के दीवाने हो गए.

ड्रीम गर्ल पूजा को लेकर के केवल फैंस ही नहीं बल्कि कई बॉलीवुड स्टार्स भी पूजा का इंतजार कर रहे हैं. अब इस लिस्ट में रॉकी (रणवीर सिंह) का नाम भी शामिल हो गया है. दरअसल जल्द ही ड्रीम गर्ल 2 रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को लेकर अभी से लोगों में काफी क्रेज बना हुआ है. हाल ही में इस फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज किया गया है, जिसमें आयुष्मान खुराना का अंदाज लोगों को काफी अट्रैक्ट कर रहा है. 

यह भी पढे़ं- उर्फी जावेद के नए लुक ने उड़ाए सबके होश, Video देख लोग बोले- यह भी न पहनती

पोस्ट को शेयर करते हुए आयुष्मान खुराना ने लिखा है कि पूजा जल्द आ रही है. ड्रीम गर्ल 2 सिनेमाहॉल्स में 25 अगस्त को रिलीज हो जाएगी. बता दें कि इससे पहले भी इस फिल्म के पोस्टर लोगों को काफी पसंद आ चुके हैं हालांकि नया पोस्टर भी काफी अट्रैक्टिव है. इसमें आयुष्मान खुराना को एक वाइब्रेंट पर्दे के पीछे से बाहर निकलते देखा गया है. इसमें आप बाहर की तरफ आसमान खुराना का केवल चेहरा ही देख सकते हैं लेकिन जो चीज आपका ध्यान खींचती है, वह है आयुष्मान के किरदार में पूजा का ट्रांसफॉरमेशन यानी कि पर्दे के पीछे आयुष्मान खुराना का जो हिस्सा होता है, उसमें खुराना की लड़की के रोल में नजर आ रहे हैं. यानी कि पीछे से उनकी परछाई नजर आ रही है.

 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

एक बार फिर से आसमान खुराना की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ड्रीम गर्ल 2 शोभा कपूर और एकता कपूर ने बनाई है. इससे राज शांडिल्य ने निर्देशित किया है. लोग बड़ी बेसब्री से प्यार, हंसी और सरप्राइजेज से भरी इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.

Trending news