स्विमसूट पहनकर पूल में नाश्ता करती नजर आईं पलक तिवारी, फैंस बोले- बड़ा महंगा लग रहा
Advertisement

स्विमसूट पहनकर पूल में नाश्ता करती नजर आईं पलक तिवारी, फैंस बोले- बड़ा महंगा लग रहा

Palak Tiwari Photos: शेयर की गई तस्वीरों में पलक तिवारी ने अपने ब्रेकफास्ट की भी तस्वीर शेयर की है. इसमें काफी यूनिक तरीके से उनका ब्रेकफास्ट सजाया गया है. वह देखने में ही काफी महंगा लग रहा है और स्पेशल फील भी दे रहा है. 

स्विमसूट पहनकर पूल में नाश्ता करती नजर आईं पलक तिवारी, फैंस बोले- बड़ा महंगा लग रहा

Palak Tiwari Photos: बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान की फिल्म किसी का भाई, किसी की जान से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली टेलीविजन और भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी आजकल सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं. पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक से बढ़कर एक दमदार तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

पलक तिवारी बॉलीवुड स्टार किड्स को पॉपुलैरिटी के मामले में टक्कर देती नजर आती हैं. पलक तिवारी ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट ट्रिप की कुछ ऐसी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं, जिन्हें देखकर लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई हैं. शेयर की गई तस्वीरों में पलक तिवारी स्विमसूट में नजर आ रही है. उन्होंने क्या तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं.

यह भी पढे़ं- सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल को देखकर धोखा खा रहे लोग, बोले- अपना भाई वापस आ गया

 

इन तस्वीरों में पलक तिवारी पूल के पास बैठी हुई इंजॉय कर रही हैं. नेवी ब्लू कलर के स्विमसूट में पलक तिवारी का अंदाज काफी हॉट और बोल्ड लग रहा है. इस दौरान खुद के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आ रही हैं और इस बात की खुशी उनके चेहरे पर भी साफ नजर आ रही है. जानकारी के मुताबिक, पलक तिवारी अपने दोस्तों के साथ में मालदीप छुट्टियां मनाने के लिए पहुंची हुई हैं.

निक तरीके से ब्रेकफास्ट सजाया गया
शेयर की गई तस्वीरों में पलक तिवारी ने अपने ब्रेकफास्ट की भी तस्वीर शेयर की है. इसमें काफी यूनिक तरीके से उनका ब्रेकफास्ट सजाया गया है. वह देखने में ही काफी महंगा लग रहा है और स्पेशल फील भी दे रहा है. पलक तिवारी ने शेयर की गई तस्वीरों में कैप्शन दिया है- अपने नाश्ते के साथ तैरती हुई.

बॉलीवुड में कर ली एंट्री
बता दें कि पलक तिवारी मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी हैं, जो कि आए दिन अपनी ग्लैमरस अंदाज से सोशल मीडिया में धमाल मचाए रहती हैं. पलक तिवारी के बोल्ड और हॉट अंदाज देखकर लोग कहते हैं कि वह बहुत ही जल्द बॉलीवुड की बड़ी हीरोइन बनेंगी. पलक तिवारी वेस्टर्न और इंडियन दोनों ही ड्रेसेस में काफी जहर लगती हैं और फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. बताया जा रहा है कि पलक तिवारी एक्टिंग की दुनिया में अपना सिक्का जमाने के लिए पूरी तैयार तैयारी में हैं और सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से उन्होंने बॉलीवुड करियर का श्रीगणेश भी कर दिया है.

Trending news