एक्ट्रेस कंगना रनौत करना चाहती हैं शादी, बोली- मेरे जीवन में वह... जानें कौन है वो एक्टर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1740804

एक्ट्रेस कंगना रनौत करना चाहती हैं शादी, बोली- मेरे जीवन में वह... जानें कौन है वो एक्टर

kangana ranaut marriage: एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana ranaut) ने 'टिकु वेड्स शेरू' (tiku weds sheru) मूवी प्रमोशन के दौरान दिए एक इंटरव्यू में कहा कि हां, वो शादी करना चाहती हैं. इस दौरानkangana ने अपनी मूवी Chandramukhi 2 और इमरजेंसी के बारे में भी बताया.

 

एक्ट्रेस कंगना रनौत करना चाहती हैं शादी, बोली- मेरे जीवन में वह... जानें कौन है वो एक्टर

kangana ranaut marriage, tiku weds sheru: अभिनेत्री कंगना रनौत (kangana ranaut), जो वर्तमान में अपने प्रोडक्शन में बनी मूवी 'टिकु वेड्स शेरू' (tiku weds sheru) को प्रमोट करने में व्यस्त हैं, ने अपनी शादी की योजनाओं के बारे में बात की. बुधवार को एक इंटरव्यू में बात करते हुए कंगना ने कहा कि हर चीज के लिए अपना समय होता है, और अगर मेरे जीवन में वह समय आना है तो वह आएगा. मुझे शादी करनी है और अपना खुद का परिवार चाहिए... लेकिन, सही समय पर यह होगा.

साई कबीर श्रीवास्तव (Sai Kabir Srivastava) द्वारा निर्मित इस फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और अवनीत कौर (Avneet Kaur) मुख्य भूमिका में हैं और यह 23 जून से OTT प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम (amazon prime) पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है. हाल ही में फिल्म के निर्माताओं ने मूवी का ट्रेलर लॉन्य किया है, जिसे दर्शकों ने अच्छी प्रतिक्रिया दी है. ट्रेलर में एक असामान्य जोड़े की जीवन की भागादौड़ दिखाई गई है, एक जूनियर कलाकार और एक मशहूर अभिनेता के बीच जो अपने इच्छाओं को पूरा करने के लिए मुंबई शहर में संघर्ष करते हुए एक यात्रा शुरू करते हैं.

टिकु वेड्स शेरू के बारे में ये बोले नवाजुद्दीन

इस फिल्म में काम करने के लिए हां कहने पर नवाजुद्दीन ने पहले ही कहा था कि टिकु वेड्स शेरू (tiku weds sheru) एक कॉमेडी-ड्रामा है, जो वास्तविक जीवन के संघर्ष को दिखाती है. टिकु और शेरू, एक-दूसरे से बहुत अलग हैं, पर एक ही सपना रखते हैं. मुझे शेरू में यह चीज रोमांचित करती है कि जबकि मनोरंजन उद्योग में सफलता प्राप्त करने के इच्छुक व्यक्तियों के सामने आने वाली चुनौतियों को दर्शाते हुए वह संबंधित है, वह संबंधपूर्ण है, अपने अलग-अलग उलझनों को लेकर है.

इमरजेंसी के बारे में भी चर्चा की

इस बीच कंगना ने बताया कि वह अपनी अगली फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आएंगी, जिसमें उन्होंने देश की स्व, प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की भूमिका निभाई है. यह 'आपातकाल' के दौरान की कहानी पर आधारित है. कंगना ने पहले ही इस चुनौतीपूर्ण भूमिका को लेकर बहुत सराहना प्राप्त की हैं .

चंद्रमुखी 2 में भी नजर आएंगी कंगना

इसके अलावा, उन्हें 'चंद्रमुखी 2' में मुख्य भूमिका मिलेगी. यह फिल्म पी वासु द्वारा निर्मित है, और यह तमिल हॉरर कॉमेडी 'चंद्रमुखी' का अनुवाद है, जिसमें रजनीकांत (Rajinikanth) और ज्योतिका मुख्य भूमिका में थे. Chandramukhi 2 में कंगना एक नर्तकी की भूमिका निभाएंगी, जो राजा के दरबार में रहती हैं, जो सुंदरता और नृत्य कौशल की वजह से मशहूर है.

ये भी पढ़ें....

Video: आदिपुरुष देखने के बाद की बुराई, प्रभास के फैंस ने कर दी युवक की धुनाई

Trending news