Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1801075
photoDetails1rajasthan

'कावाला' गर्ल तमन्ना भाटिया के किलर लुक ने मचाया बवाल, बोल्ड फोटोज हुईं वायरल

Tamannah Bhatia Photos: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस तमन्ना का नाम लेते ही न जाने कितनों की दिलों पर छुरियां चल जाती हैं. तमन्ना भाटिया ना केवल खूबसूरत है बल्कि अपनी एक्टिंग के दम पर देश नहीं पूरी दुनिया के लाखों करोड़ों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. तमन्ना भाटिया की फिल्में साउथ में दमदार कमाई करती हैं, वहीं उनके लिए फैंस की दीवानगी इतनी ज्यादा है कि लोग उनके चेहरे का टैटू अपने हाथों में बनवाए फिरते हैं.

 

खूबसूरती और हॉटनेस देखकर दीवाने हो गए

1/5
खूबसूरती और हॉटनेस देखकर दीवाने हो गए

आजकल तमन्ना भाटिया के सितारे बुलंदियों पर हैं और वह आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी अपने प्रोजेक्ट को लेकर तो कभी एक्टर विजय वर्मा के साथ अपने अफेयर को लेकर. हाल ही में तमन्ना भाटिया का गाना 'कावाला' सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. गाने में तमन्ना भाटिया की खूबसूरती और हॉटनेस देखकर अच्छे-अच्छे लोग उनके दीवाने हो गए हैं.

 

दमदार परफॉर्मेंस लोगों को खूब पसंद आ रहा

2/5
दमदार परफॉर्मेंस लोगों को खूब पसंद आ रहा

वहीं कावाला गाने का दमदार परफॉर्मेंस लोगों को खूब पसंद आ रहा है. हाल ही में इस गाने की बढ़ती दीवानगी को लेकर के इसका हिंदी वर्जन तू हुआ दिलबरा भी लॉन्च कर दिया गया है. इस गाने की लॉन्चिंग में तमन्ना भाटिया बेहद ही गॉर्जियस और ग्लैमरस में पहुंची थी. साउथ की सुपर एक्ट्रेसेस में से एक गिनी जाने वाली तमन्ना भाटिया आजकल अपने लेटेस्ट गाने कावाला को लेकर चर्चाओं में हैं. इसे फैंस ढेर सारा प्यार दे रहे हैं.

 

लाखों लोग उन पर फिदा हो गए

3/5
लाखों लोग उन पर फिदा हो गए

इस गाने की लॉन्चिंग पर तमन्ना भाटिया सफेद कलर का डीप नेक टॉप और मिलिट्री पैंट में पहुंची थी. तमन्ना के बोल्ड लुक को देखकर वहां मौजूद लाखों लोग उन पर फिदा हो गए. इसके बाद तमन्ना भाटिया ने अपने इसी लुक की दमदार तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं, जिन्हें देखने के बाद उनके फैंस उनके दीवाने हो गए हैं.

 

ग्लैमरस लुक जमकर कहर ढा रहा

4/5
ग्लैमरस लुक जमकर कहर ढा रहा

बताया जा रहा है कि लस्ट स्टोरीज 2 के बाद से ही तमन्ना भाटिया अपने बोल्ड लुक से फैंस को घायल करती रहती हैं. शेयर की गई तस्वीरों में तमन्ना भाटिया का आउटफिट तो लोगों को प्यारा लग ही रहा है, वहीं, तमन्ना भाटिया का किलर और ग्लैमरस लुक भी जमकर कहर ढा रहा है.

 

विजय वर्मा ने भी कमेंट किया

5/5
विजय वर्मा ने भी कमेंट किया

तमन्ना भाटिया को हॉट लुक में देखकर कोई भी उनका दीवाना हो जाएगा. उनकी इन तस्वीरों पर उनके बॉयफ्रेंड विजय वर्मा ने भी कमेंट किया है, जिस पर लोग तरह तरह का रिएक्शन दे रहे हैं. इन तस्वीरों में तमन्ना भाटिया के बाल खुले हुए हैं और वह काफी खूबसूरत लग रही हैं.