Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1886644
photoDetails1rajasthan

वायरल हुईं नए जोड़े राघव-परिणीति की शादी की तस्वीरें, 'राघनीति' के लुक्स ने मचाया बवाल

Parineeti Chopra and Raghav Chadha Wedding Photos: बॉलीवुड और राजनीति की मोस्ट अवेटेड शादी यानी की राजनीति की शादी की तस्वीरें फाइनली फैंस तक पहुंच चुकी हैं. जी हां, एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं और फैंस इन पर जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं. ये तस्वीरें खुद परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. 

 

एंट्री से लेकर के फेरों-जयमाला तक की तस्वीरें

1/6
एंट्री से लेकर के फेरों-जयमाला तक की तस्वीरें

शेयर की गई तस्वीरों में आप दूल्हा-दुल्हन की एंट्री से लेकर के फेरों-जयमाला तक की तस्वीरों को देखेंगे. तस्वीरों को शेयर करते हुए परिणीति चोपड़ा ने इतना इमोशनल कैप्शन दिया है कि प्यार करने वालों के दिलों में प्यार जाग जाएगा. 24 सितंबर 2023 को आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने उदयपुर के लीला पैलेस में जन्म-जन्म तक साथ रहने का वादा किया और सात फेरे लिए. 

 

दोनों का लुक काफी अट्रैक्टिव लग रहा

2/6
दोनों का लुक काफी अट्रैक्टिव लग रहा

दोनों की शादी के बीच दूल्हा दुल्हन का गेटअप देखने के लिए फैंस काफी बेताब हो रहे थे और उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर नज़रें गड़ाए बैठे थे. परिणीति चोपड़ा के मिसेज राघव चड्ढा बनने के साथ ही उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर आज की तरह वायरल हो रही हैं. परिणीति चोपड़ा ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें इन दोनों का लुक काफी अट्रैक्टिव लग रहा है. 

 

कैप्शन में लिखा - इमोशनल नोट

3/6
कैप्शन में लिखा - इमोशनल नोट

शेयर की तस्वीरों के साथ परिणीति चोपड़ा ने बड़े प्यार से कैप्शन लिखा है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि ब्रेकफास्ट टेबल पर पहली चैट से दिलों को पता था एक दूसरे की फीलिंग को लेकर के. इस दिन का वे दोनों लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. मिस्टर-मिसेज बन करके इन्हें काफी गर्व महसूस हो रहा है. 

 

बेहद खुश नजर आया नया जोड़ा

4/6
बेहद खुश नजर आया नया जोड़ा

शेयर की की तस्वीरों में आप देखेंगे कि परिणीति काफी खुश दिखाई दे रही हैं, वहीं राघव चड्ढा की स्माइल तो लोगों का दिल जीत ले रही है. परिणीति पंजाबी स्टाइल में नजर आ रही हैं. परिणीति चोपड़ा ने मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए गए पेस्टल कलर के लहंगे को चुना था. राघव का लुक भी किसी शहजादे की तरह लग रहा है. इन दोनों हीरो हीरोइन का वेडिंग आउटफिट काफी ग्लैमर सोर्स स्टाइलिश लग रहा है.

 

उदयपुर में की शाही शादी

5/6
उदयपुर में की शाही शादी

बता दें कि राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की यह शादी काफी खास थी. राघव चड्ढा अपनी दुल्हन को लेने के लिए ना तो कार से आए और ना ही घोड़ी से बल्कि वह शाही नाव पर सवार होकर आए थे. इनकी शाही शादी के लिए उदयपुर के लीला पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया था.

 

राघव ने किया परिणीति को किस

6/6
राघव ने किया परिणीति को किस

परिणीति चोपड़ा के अकाउंट से शेयर की गई शादी की तस्वीरों को देखते ही देखते एक मिलियन से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, वहीं, लाखों लोग कमेंट कर रहे हैं. तस्वीरों में राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी की खुशी चेहरे पर साफ नजर आ रही है. इस दौरान राघव चड्ढा ने परिणीति चोपड़ा के माथे पर किस भी किया.