सपना चौधरी के ठुमकों ने हरियाणा के बाद हिला दिया बिहार, भोजपुरी गाने पर कूद-कूदकर किया डांस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1597622

सपना चौधरी के ठुमकों ने हरियाणा के बाद हिला दिया बिहार, भोजपुरी गाने पर कूद-कूदकर किया डांस

Sapna Chaudhary Video: इस बार  फेमस डांसर सपना चौधरी का एक डांस वीडियो भोजपुरी गाने पर खूब वायरल हो रहा है. इस बार सपना ने भोजपुरी गाने पर अपनी कमर ऐसी लचकाई है कि वहां के लोग भी सपना के दीवाने हो गए हैं. 

सपना चौधरी के ठुमकों ने हरियाणा के बाद हिला दिया बिहार, भोजपुरी गाने पर कूद-कूदकर किया डांस

Sapna Chaudhary Video: फेमस डांसर सपना चौधरी को हमने आज हरियाणवी गानों पर डांस करते हुए दिखा है, जिसमें उनका कोई जवाब नहीं है. उनका हर एक वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही आग की फैल जाता है. 

वहीं, इस बार उनका एक डांस वीडियो भोजपुरी गाने पर खूब वायरल हो रहा है. इस बार सपना ने भोजपुरी गाने पर अपनी कमर ऐसी लचकाई है कि वहां के लोग भी सपना के दीवाने हो गए हैं. उनका यह वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है और लोग उनकी अदाओं के कायल होते-होते जा रहे हैं. 

सपना चौधरी को नया लुक 
सपना चौधरी हरियाणवी गानों पर डांस करते हुए कुर्ता,सलवार और दुपट्टा पहने हुए दिखाई देती हैं, लेकिन उन्होंने भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए एकदम की हटके लुक में नजर आ रही हैं. 

भोजपुरी गाने पर सपान ने लगाए जबरदस्त ठुमके 
उन्होंने पीले रंग के लहंगे के साथ गुलाबी चोली पहनी हुई है, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. उनका यह नया अंदाज और लुर लोगों को खूब पंसद आ रहा है. भोजपुरी गाने का सपना चौधरी के इस वीडियो इंटरनेट पर आग लगा रखी है. वहीं, डांस करते हुए सपना चौधरी एक्सप्रेशन्स लोगों का दिल लूट रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VYRL Bhojpuri (@vyrlbhojpuri)

सपना चौधरी का भोजपुरी स्टाइल 
ये वीडियो इंस्टाग्राम पेज vyrlbhojpuri पर पोस्ट किया गया है. इसके साथ ही इसमें एक कैप्शन भी लिखा गया है- पूरा जमाना सपना चौधरी का दीवाना. इस वीडियो को अब तक 
ढाई लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. सपना चौधरी का यह नया भोजपुरी स्टाइल लोगों को खूब पंसद आ रहा है. उनके फैंस फायर इमोजी के साथ इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. सपना को इस तरह भोजपुरी गाने पर डांस करता देखकर लोग हैरान हो गए हैं 

यह भी पढ़ेंः Video: सपना चौधरी के डांस को धाकड़ ताऊ ने दी दमदार टक्कर, हाथ जोड़कर बैठ गई बेचारी

Trending news